स्कूली बस टकराई, मासूमों की हो गई मौत

शेयर करें...

रायपुर।

नई राजधानी के सेक्टर-1 चौराहे के निकट आज सुबह सिटी बस और केन्द्रीय विद्यालय की बस में हुई भिड़ंत में दो मासूमों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सिटी बस के परिचालक की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

मौके पर राखी थाना के अलावा आसपास के थानों का बल भी पहुंच गया था। इधर हादसे की सूचना मिलते ही पालकों में हडक़ंप मच गया है।

हादसा सुबह करीब 11.30 बजे सेक्टर-1 नया रायपुर के चौराहे के निकट हुआ है। केन्द्रीय विद्यालय की एक बस बच्चों को लेकर निकली थी, वहीं एक सिटी बस यात्रियों को लेकर अटल नगर से गुजर रही थी कि इसी दौरान दोनों वाहनों के बीच जोरदार टक्कर हो गई।

हादसे का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि स्कूली बस में सवार बच्चे झटके से उछलकर नीचे गिर गए और सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इधर नया रायपुर से गुजरने वाले राहगीरों ने तत्काल मदद पहुंचाने का प्रयास किया और पुलिस को सूचना दी। स्कूली बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही राखी थाना पुलिस का बल व आसपास के थानों का बल सहायता लेकर मौके पर पहुंच गई थी।

बताया जाता है कि मौके पर दो बच्चों की मौत की सूचना मिलते ही पालकों में भी हडक़ंप मच गया। थोड़ी ही देर में यहां पालकों की चीख-पुकार मच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *