गलती स्कॉर्पियो की, फंस गया ट्रक चालक

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/राजनांदगांव-सोमनी।

मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर लौट रहे स्कॉर्पियो सवार लोगों को नहीं मालूम था कि उनके चालक की एक गलती से उनकी जान पर बन आएगी। ट्रक के साथ हुई आमने-सामने की भिड़ंत में स्कॉर्पियो सवार लोग कालकवलित हो गए हैं। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर लोगों के आक्रोश को शांत करने की कोशिश की है।

हर साल नवरात्र के समय राजनांदगांव से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तरफ पदयात्रियों को चलने की सुविधा दी जाती है। इस सुविधा का हर्जाना दूसरी तरफ के लोगों को इस तरह की घटनाओं से चुकाना पड़ता है। और बदनाम होती है पुलिस व बड़ी गाड़ी के चालक।

क्या हुआ था..
बताया जाता है कि भिलाई के कैंप वन क्षेत्र निवासी एक परिवार के 14 लोग डोंगरगढ़ से मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर रविवार सुबह करीब 7 बजे स्कार्पियो से लौट रहे थे। सोमानी के पास ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ।

पुलिस मौके से शवों को हटाने और रास्ता खुलवाने में जुट गई। परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई। मरने वालों में कैंप 1, वार्ड 20, बीएसपी क्वॉर्टर निवासी पी मंगौया (35), पी वेंकटलक्ष्मी (30) पत्नी पीं मंगैया, के आदिनारायण (30), के सावित्री (27), विक्रम कुमार (30), ए नागमणि (26), एस मंजू (20), पी मनीषा (19), एस वेंकटलक्ष्मी (35), लक्ष्मी नगर निवासी अब्दुल (19) के नाम शामिल बताए जाते हैं।


कैसे हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि स्कॉर्पियो चालक ने अपने सामने चल रहे वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया। यह प्रयास इतना महंगा हुआ कि विपरित दिशा से आ रही ट्रक से स्कॉर्पियो सीधे जा भिड़ी और मौके पर ही 9 लोगों ने दम तोड़ दिया। एक ने अस्पताल ले जाने के दौरान अंतिम सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *