ओटी में कैमरा : सिर्फ कथन दर्ज किए

शेयर करें...

राजनांदगांव।

निजी नर्सिंग होम के ऑपरेशन थियेटर (ओटी) में कैमरे के मामले में बसंतपुर पुलिस ने शिकायतकर्ता कमलेश सिमनकर का सिर्फ कथन लिया और कुछ नहीं किया। कमलेश अब इस मसले को कोर्ट ले जाने की तैयारी में लगे हुए हैं।

ज्ञात हो कि पारख नर्सिंग होम में सीसीटीवी कैमरे लगे होने के मसले ने विवाद का रुप ले लिया है। दरअसल, पारख नर्सिंग होम ने अपनी ओटी में भी कैमरे लगा कर रखे थे। इसका स्टिंग कर कमलेश ने सोशल मीडिया में वीडियो को अपलोड किया था। तब से सिर्फ जांच चल ही रही है।

क्या कहा था कमलेश ने
बसंतपुर पुलिस ने कमलेश सिमनकर को कथन के लिए बुलाया था। कमलेश ने अपने कथन में खुद के मीडिया से जुड़े होने का उल्लेख करते हुए बताया था कि वह जनहित के मुद्दों को उठाते रहे हैं। उन्हें कहीं से जानकारी मिली थी कि पारख नर्सिंग होम के ओटी में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। इस पर उन्होंने नर्सिंग होम का रुख किया था।

यह भी पढ़ें..

पारख नर्सिंग होम की ओटी में सीसीटीवी कैमरा लगे होने से संचालक संदेह के घेरे में आता है। दरअसल वहां महिलाओं को उपचार के लिए गुजरना पड़ता है। सीसीटीवी कैमरा लगे होने से कई मर्तबा अपरिहार्य स्थिति निर्मित हो सकती है। इसके चलते उनके द्वारा एक स्टिंग किया गया जिसमें शिकायत सहीं पाई गई। पारख नर्सिग होम ने ओटी में एक सीसीटीवी कैमरा लगा कर रखा था।

इसके बावजूद अब तक मामले में आगे और कोई कार्रवाई नहीं हुई है। कमलेश सिमनकर के कथन रिकॉर्ड करने के अलावा बसंतपुर पुलिस ने अस्पताल संचालक व अन्य के कथन रिकॉर्ड किए हैं और चुप्पी साध ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *