तो मुझे सूली पर लटका देना : अमित उवाच

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
जगदलपुर। जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ जे के नेता पूर्व विधायक अमित जोगी ने भारी भरकम वायदों को करते हुए इन्‍हें पांच सालों में पूरा करने का आश्‍वासन दिया है। आश्‍वासन देते हुए अमित ने कहा हे कि यदि ऐसा नहीं कर पाए तो उन पर मुकदमा चलाया जाए और उन्‍हें सूली पर लटका दिया जाए।

अमित आज बस्‍तर प्रवास पर थे। इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस-भाजपा के खिलाफ यह बोलने से इंकार कर दिया कि उनकी लड़ाई कांग्रेस-भाजपा के खिलाफ नहीं है। अपनी लड़ाई सिर्फ और सिर्फ गरीबी के खिलाफ बताते हुए अमित ने कहा कि प्रदेश में यदि उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो वह गरीबी को खत्‍म कर देंगे।

23 साल में बस्‍तर को सिर्फ स्‍टील प्‍लांट ही मिला
अमित जोगी ने कहा कि वे जनता से अब दस वायदे कर रहे हैं। यदि छग में उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो आने वाले पांच सालों में किसानों को फ्री में बिजली, पांच लाख का मकान देने जैसे उनके वायदे हर हाल में पूरे किए जाएंगे। यदि मैं ऐसा नहीं कर पाया तो मुझ पर मुकदमा चला ले, मुझे सूली पर लटका दें। अमित ने इसके लिए तैयार रहने की बात कही।

जगदलपुर में अमित ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि विगत 23 साल में बस्‍तर को नगरनार स्‍टील प्‍लांट के अलावा और कुछ भी नहीं मिल पाया। प्‍लांट अब तक पूरी तरह से शुरू भी नहीं हो पाया है लेकिन उसे निजी हाथों में बेचने की साजिश की जाने लगी है।

बसपा से पिछली मर्तबा हुए गठबंधन को गलत बताते हुए अमित ने कहा कि अब हम किसी भी राष्‍ट्रीय पार्टी के साथ गठबंधन करने के स्‍थान पर आंचलिक पार्टियों से ही बात करने पर जोर दे रहे हैं। छत्‍तीसगढ़ विधानसभा में यहां के अपने ही लोग बैठे और अपने अधिकारों की बात करे। अमित ने इस बार कांग्रेस और भाजपा प्रत्‍याशियों की घोषणा के बाद ही अपनी पार्टी के प्रत्‍याशी घोषित करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *