यह कैसी तैयारी, कार्यालय में सन्‍नाटा

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/www.nationalert.in
राजनांदगांव। विधानसभा चुनाव सिर पर है… राजनांदगांव पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ.रमन सिंह का निर्वाचन क्षेत्र है लेकिन यहां के जिला भाजपा कार्यालय में सन्‍नाटा पसरा हुआ है। बुधवार दोपहर को ली गई तस्‍वीर बताती है कि अभी तक भाजपा चुनावी रंग में नहीं रंगी है।

जीई रोड किनारे जिला भाजपा कार्यालय स्थित है। जब कभी डॉ.रमन सिंह प्रदेश के मुख्‍यमंत्री हुआ करते थे तब बाजू में ही उनका निवास स्‍थान भी हुआ करता था। फिलहाल वहां पर पुलिस महानिरीक्षक का निवास व कार्यालय स्थित है।

कार्यकर्ता, पदाधिकारी नहीं थे
डॉ.रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में चुनावी तैयारी कैसी चल रही है यह जानने का प्रयास नेशन अलर्ट टीम द्वारा किया गया। टीम जिला भाजपा कार्यालय पहुंची थी। वहां पहुंचकर टीम को भाजपा के कार्यकर्ता, पदाधिकारी तो नहीं बल्कि झाडू लगाते कुछ कर्मचारी नजर आए।

पूछने पर कर्मचारियों ने बताया कि आज दोपहर में ग्रामीण मंडल भाजपा की बैठक रखी गई है। अभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी वृद्धाश्रम गए हुए हैं। कार्यालय में और कोई उपस्थित नहीं है इसका जवाब वह नहीं दे पाए।

बुधवार दोपहर 12.02 मिनट पर यह तस्‍वीर ली गई है। तस्‍वीर में साफ नजर आ रहा है कि कार्यालय में जिला भाजपा अध्‍यक्ष सहित अन्‍य पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की अनुपस्थिति बनी हुई है। जिला भाजपा अध्‍यक्ष के कक्ष में दरवाजा लगा हुआ था। नीचे और ऊपर अन्‍य कोई कार्यकर्ता भी नजर नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *