वाहन निविदा निकलते ही सक्रिय हुए निविदाकार

शेयर करें...

नेशल अलर्ट/www.nationalert.in
राजनांदगांव। मुख्‍य चिकित्‍सा एवं स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी कार्यालय (सीएमएचओ आफिस) द्वारा वाहन निविदा निकाली गई है। 4 अगस्‍त से प्रारंभ हुई निविदा की यह प्रक्रिया 24 अगस्‍त तक जारी रहेगी। इसके निकलते ही निविदाकार सक्रिय हो गए हैं।

अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक निविदा प्रपत्र जमा करने की अंतिम तिथि 25 अगस्‍त रखी गई है। निविदा खोले जाने की दिनांक 28 अगस्‍त तय की गई है। 28 अगस्‍त को सुबह 11 बजे सीएमएचओ आफिस में निविदा खोली जाएगी।

2 अगस्‍त को बुलाई गई थी
सीएमएचओ आफिस द्वारा राष्‍ट्रीय बाल स्‍वास्‍थ्‍य कार्यक्रम एवं जिला कार्यक्रम प्रबंधन इकाई सहित स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के लिए वाहन किराए पर लिए जाने हेतु 2 अगस्‍त को निविदा बुलाई गई थी। स्‍वास्‍थ विभाग से जुड़े अधिकारियों के दौरा भ्रमण के लिए वित्तीय वर्ष 2023-24 के दौरान वाहन किराए पर लिया जाना उक्‍त निविदा में प्रस्‍तावित है।

निविदा के जारी होते ही निविदाकार भी सक्रिय हो गए हैं। बताया जाता है कि राजनांदगांव में प्रमुख तौर पर दो ही निविदाकार शासकीय विभागों में गाडियां लगाने सक्रिय रहते हैं। इन दोनों के सहित एक दो और निविदाकार हैं जो कि इस बार निविदा लेने प्रयासरत हैं।

500 रूपए रखा गया शुल्‍क
अधिकारिक जानकारी बताती है कि 100 रूपए के स्‍टाम्‍प पेपर में सत्‍यनिष्‍ठा संधि नोटिस से सत्‍यापित कराना प्रस्‍तुत करना अनिवार्य है। बगैर वापसी के 500 रूपए निविदा प्रपत्र का शुल्‍क रखा गया है जबकि अमानत राशि डेढ लाख रूपए रखी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *