छत्‍तीसगढ़ में जोर मार रही आप… रायपुर में हुई बैठक राजनांदगांव-केसीजी के नेताओं ने की शिरकत.. सदस्‍यता अभियान का जिम्‍मा उठाए सांसद पाठक ने की सीधी बात

शेयर करें...

रायपुर | nationalert.in

छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र आम आदमी पार्टी यहां जोर मार रही है। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री व आप पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत सिंह मान पिछले दिनों यहां सभा कर चुके हैं। जबकि पंजाब से राज्‍यसभा सांसद और छत्‍तीसगढ़ के मूल निवासी आप नेता डॉ. संजीव पाठक यहां लगातार सक्रिय हैं।

शुक्रवार को सरोना स्थित विघ्नहरण सिंह भवन में आप पार्टी के 9 जिलों के 31 विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारी, और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें सांसद डॉ. संजीव पाठक, विधायक संजीव झा, और प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी मुख्य वक्ता थे।

ये विधानसभा क्षेत्र दुर्ग, रायपुर, धमतरी, महासमुंद, राजनांदगांव, खैरागढ़, कवर्धा, बेमेतरा और बलौदाबाजार जिले में आते हैं। डॉ. पाठक ने कार्यकर्ताओं से कहा अगले 9 महीने, 24 घंटे आप लोग मेरी टीम के साथ ईमानदारी से कार्य करें। ईमानदारी और देशभक्ति ही इस पार्टी का मूल है। हमारे लोग ईमानदार हैं इसलिए जेल में हैं। जो बेईमान है वो बाहर हैं।

उन्होंने कहा इस पार्टी में एप्रोज बर्दाश्त नहीं किया जाता। मैं किसी नेता की गाड़ी में नहीं बैठूंगा, न ही किसी रिश्तेदार के द्वारा नाम लिए जाने पर टिकट दूंगा। आप सभी पूरी ईमानदारी से सदस्यता अभियान चलाएं, झंडे का सम्मान करें जिसे सदस्य बनाएं, वह ईमानदार हो तभी बनाएं। झंडे का दुरूपयोग न हो इसका ख्याल रखें।

डॉ. पाठक ने कहा हमारी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस से अलग है। इसमें किसी का स्वार्थ नहीं है। मैं भी आप पार्टी की सरकार बनाने आया हूं। सरकार बनने के बाद चला जाउंगा। मेरा कोई स्वार्थ नहीं है। डॉ. पाठक अगले तीन दिनों में सरगुजा, बिलासपुर, और बस्तर का दौरा कर सदस्यता अभियान को तेज करेंगे। आज की बैठक का संचालन जिला महामंत्री विजय झा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *