गौरीनगर क्रॉसिंग से सांसद को खदेड़कर कांग्रेसियों ने खुद किया अंडरब्रिज का भूमिपूजन

शेयर करें...

राजनांदगांव | nationalert.in

गौरी नगर अंडरब्रिज के भूमिपूजन के दौरान बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया। सांसद को यहां से खदेड़ते हुए कांग्रेसियों ने वार्डवासियों के बीच खुद ही भूमिपूजन कर दिया। विरोध को देखते सांसद संतोष पांडे यहां से निकल गए।

सुबह तकरीबन 11 बजे सांसद स्‍थानीय बहुप्रतिक्षित मांग गौरीनगर में अंडरब्रिज निर्माण का भूमिपूजन करने के लिए पहुंच थे। साथ में रेलवे प्रशासन के डीआरएम व अन्‍य अधिकारी भी थे। कार्यक्रम के दौरान ही अल्‍पसंख्‍यक आयोग के उपाध्‍यक्ष हफीज खान, वार्ड नं. 11, 12, 13 के पार्षद व पार्षद प्रतिनिधि सहित कांग्रेसी यहां धमक गए।

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि भूमिपूजन कार्यक्रम के लिए शहर की महापौर, पार्षद सहित स्‍थानीय जनप्रतिनिधियों को नज़र अंदाज किया गया है जो कि अनुचित है। वर्षों से सभी के मिले-जुले प्रयासों से यह बहुप्रतिक्षित मांग पूरी हो सकी है लेकिन इसका श्रेय सांसद संतोष पांडे अकेले लेना चाहते हैं।

कांग्रेस नेताओं ने खुद ही गौरीनगर अंडरब्रिज का भूमिपूजन कर दिया।

यहां गर्मा-गरमी के बीच सांसद ने इसका जवाब मैं दूंगा कहकर अधिकारियों को हटने कहा। इस दखल पर कांग्रेसी आग-बबूला हो गए और विरोध में नारेबाजी शुरु हो गई। इसके बाद ही सांसद यहां से आगे निकल गए। उन्‍होंने सिकंदराबाद-दरभंगा एक्‍सप्रेस को राजनांदगांव में नए स्‍टॉपेज के लिए हरी झंडी दिखाई और दूसरे कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए।

इधर, कांग्रेस जनप्रतिनिधियों ने वार्डवासियों की मौजूदगी में खुद ही अंडरब्रिज का भूमिपूजन कर दिया। इस दौरान हफिज खान के अलावा आसिफ अली, पार्षद सिद्धार्थ डोंगरे और समद खान सहित कई और कांग्रेसी नेता मौके पर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *