नेशन अलर्ट शीघ्र मोहला की सरजमीं से

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/मोहला.

राजनांदगांव से प्रकाशित हो रही और विश्‍वसनीय खबरों के मामले में छत्‍तीसगढ़ में प्रमुख मानी जाने वाली मासिक पत्रिका नेशन अलर्ट का शीघ्र मोहला की जमीन पर आगमन होगा। दरअसल, नेशन अलर्ट पत्रिका अब नए जिले मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी से साप्‍ताहिक अखबार के रूप में पाठकों के हाथों तक पहुंचेगी।

नेशन अलर्ट पत्रिका की संपादकीय टीम ने आज शुक्रवार को मोहला के अनुविभागीय दंडाधिकारी कार्यालय में नेशन अलर्ट साप्‍ताहिक समाचार पत्र के प्रकाशन के संबंध में घोषणा पत्र सक्षम कर्मचारी के समक्ष प्रस्‍तुत किया। अब दिल्‍ली की अनुमति का इंतजार है। जिस दिन यह इंतजार पूरा हो जाएगा उस दिन नेशन अलर्ट साप्‍ताहिक समाचार पत्र का नियमित प्रकाशन ग्राम पंचायत जो कि सीधे जिला मुख्‍यालय बना है उस मोहला से होने लगेगा।

कलेक्‍टर, एसडीएम से की भेंट

घोषणा पत्र प्रस्‍तुत करने आई नेशन अलर्ट की संपादकीय विभाग की एक टीम ने आज यहां मोहला में कलेक्‍टर एस जयवर्धन से भेंट की। आईएएस जयवर्धन को नव गठित मोहला जिले के प्रथम कलेक्‍टर बनने पर नेशन अलर्ट की संपादकीय टीम ने गुलदस्‍ता भेंट कर अपनी ओर से बधाई दी। कलेक्‍टर जयवर्धन ने भी नेशन अलर्ट के मोहला से संभावित प्रकाशन पर प्रसन्‍नता जाहिर की।

कलेक्‍टर से भेंट के पूर्व घोषणा पत्र जमा करने के बाद मोहला एसडीएम ललितादित्‍य नीलम से भी भेंट की। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी नीलम मोहला एसडीएम के पद पर गत वर्ष 5 जुलाई को पदस्‍थ हुए थे। आईएएस नीलम ने इसके बाद मोहला में पदस्‍थ रहते हुए इसे जिला बनते हुए देखा है और वहां की प्रशासनिक जिम्‍मेदारी का निर्वहन वे आज भी सफलतापूर्वक कर रहे हैं।

नेशन अलर्ट की ओर से एसडीएम नीलम को सर्वप्रथम गुलदस्‍ता भेंट किया गया। आईएएस नीलम ने नेशन अलर्ट पत्रिका के अपने स्‍थानीय कार्यालय में प्रत्‍येक माह आने की जानकारी देते हुए बताया कि वह पत्रिका का अध्‍ययन करते रहे हैं। कुछ एक सामग्री उन्‍हें पत्रिका में अच्‍छी लगती है जबकि युवाओं के लिए कैरियर को लेकर कॉलम शुरू करने को लेकर उन्‍होंने अपनी राय रखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *