सड़क मार्ग का उपयोग कर भागवत मप्र से आएंगे

शेयर करें...

नेशन अलर्ट /97706 56789

रायपुर.

छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( आरएसएस ) प्रमुख मोहन भागवत शनिवार को पहुंच रहे हैं. वह मध्यप्रदेश से आ रहे हैं.

भागवत का यह प्रवास छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होगा. वह यहां दो दिनों तक संघ के स्वयंसेवकों व पदाधिकारियों से चर्चा करेंगे.

आरएसएस से मिली जानकारी के मुताबिक मोहन भागवत अभी मध्यप्रदेश दौरे पर हैं. वे वहां से सड़क मार्ग से 15 अगस्त की शाम 6 बजे रायपुर पहुचेंगे. यहां जागृति मंडल में वह रात्रि विश्राम करेंगे.

दूसरे दिन 16 अगस्त की सुबह 07 बजे अभ्यास वर्ग की बैठक लेंगे. इसके बाद सुबह 10 बजे प्रांत और मध्य कौशल की बैठक लेंगे. दोपहर 3 से 6 बजे तक वह चुनिंदा लोगों से मुलाकात करेंगे.

उसी दिन शाम के 7 बजे से 9 बजे तक बौद्धिक चर्चा करेंगे. 17 अगस्त को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ( आरएसएस ) प्रमुख मोहन भागवत रायपुर से अपने अगले पडा़व पर रवाना हो जाएंगे.

भागवत करें प्रधानमंत्री से चर्चा : चौबे

दौरे को लेकर अब बयानबाजी भी शुरू हो गई है. कृषि मंत्री रविंद्र चौबे का आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर बड़ा बयान सामने आया है.

मंत्री चौबे ने कहा कि संघ प्रमुख गोधन न्याय योजना की सराहना करें. वहीं इस योजना को देशभर में लागू करने के लिए पीएम से बात करने की बात चौबे ने कही है.

राज्य के कृषि मंत्री चौबे ने कहा कि आरएसएस के छत्तीसगढ़ प्रमुख ने भी इस योजना की तारीफ की है. ऐसे में संघ प्रमुख मोहन भागवत को जरूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *