पन्ना एसपी सर्पदंश पीडित हुए, जबलपुर में चल रहा उपचार

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

भोपाल.

मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी मयंक अवस्थी को सांप ने डस लिया है। मयंक अवस्थी का इलाज जबलपुर में चल रहा है।

बताया गया है कि सांप उनके जूते में छुप कर बैठा हुआ था। जैसे ही उन्होंने पहनने के लिए जूता उठाया, सांप ने उनके हाथ में डस लिया। डॉक्टरों का कहना है कि आईपीएस मयंक अवस्थी खतरे से बाहर है, जल्द ही अपनी ड्यूटी पर उपस्थित होंगे।

पूरे घटनाक्रम के संबंध में बताया गया है कि पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी दिनांक 10 अगस्त दोपहर 12 : 45 मिनट पर अपने बंगले से ऑफिस जाने के लिए तैयार होकर बाहर निकले। जूता पहनने के लिए उन्होंने मोजे पहनें।

जैसे ही जूते के अंदर उन्होंने अपना दाहिना हांथ डाला तो उन्हे जूते के अंदर गुल-गुल होने का एहसास हुआ तो तत्काल उन्होंने अपना हांथ बाहर निकाला और जूते को झटका तो एक सांप निकला। 

जिसकी जानकारी तत्काल ही अपनी धर्मपत्नि को दी जिस पर उन्होने दाहिने हांथ की ऊंगली को रस्सी से बांध दिया तथा जिला चिकित्सालय पन्ना में जानकारी दी गई।

इसके बाद जांच के लिए सिविल सर्जन डॉ. उपाध्याय पहुंचे। करीब 01 घण्टे के बाद पुलिस अधीक्षक एहतियातन सुरक्षा की दृष्टि से इलाज जांच के लिए जबलपुर चले गए।

( साभार : भोपाल समाचार )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *