71 लाख लूटने के चार में से तीन आरोपी धरे गए

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

कवर्धा. 

राइस मिलर्स के मुंशी की आंखों में मिर्ची झोंककर, कट्टा अडा़कर 71 लाख लूटने के चार में से तीन आरोपी धरे गए. गिरफ्तारी ग्राम कंझेटा से की गई दर्शाई जा रही है.

जिले में गुरुवार को यह लूट हुई थी. अगले ही दिन यानिकि शुक्रवार को इसे सुलझाने में पुलिस को सफलता मिल गई.

पुलिस ने ग्राम कंझेटा के दुकान से 40 लाख और कवर्धा में एक आरोपी से 9 लाख रुपए जब्त किए हैं. आरोपियों को गिरफ्तार कर जिला पुलिस पूछताछ कर रही है.

अभी एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. 20 लाख की राशि भी बरामद नहीं हुई है. घटना के बाद से पुलिस इस हद तक दबाव में थी कि आईजी विवेकानंद सिन्हा गुरुवार को ही कवर्धा पहुंच गए थे.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार सुबह 9 बजे ग्राम नेवारी स्थित राइस मिल के संचालक मुन्ना अग्रवाल-दिलीप अग्रवाल के मुंशी पारस यादव और मनोज कश्यप मोटर साइकिल से ही 71 लाख रुपए की भारी भरकम राशि लेकर कुंडा मार्ग होते ही बिलासपुर जा रहे थे.

यह राशि बिलासपुर में एक व्यापारी को देनी थी. पांडातराई और कुंडा थाना क्षेत्र के मध्य ग्राम जंगलपुर के पास ही बाइक का पीछा करते हुए एक स्कूटी और एक बाइक सवार एक-एक नकाबपोश युवक ने देशी कट्टा दिखाकर उन्हें रुकवाया.

कर्मचारियों के बाइक रोकते ही एक लुटेरे ने दोनों कर्मचारियों की आंखों में लाल मिर्च पावडर डाल दिया, जिससे वह असहज हो गए. इसी मौके का फायदा उठाते हुए लुटेरों ने नोटों से भरे बैग को कर्मचारियों से लूट लिया.

बाइक को गिराकर फरार हो गए. घटना के बाद जैसे-तैसे कर्मचारियों ने खुद को संभाला और अपने मालिक को फोन से घटना की सूचना दी. राइस मिल संचालक दिलीप अग्रवाल ने पुलिस अधिकारी को घटना की जानकारी दी तो वह जांच में जुट गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *