दादा ट्रेवल्स के फर्जी बिल की जांच करने जगदलपुर जाएगी पुलिस

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर.

विधानसभा उपचुनाव में लगाई गईं गाडियों के बिल के फर्जीवाडे़ की जांच धीरे धीरे आगे बढ़ रही है. रायपुर पुलिस की एक टीम शीघ्र ही जगदलपुर जाकर मामले की तह तक जाने का प्रयास करेगी.

उल्लेखनीय है कि मामले में रायपुर की कोतवाली पुलिस ने एक मामला दर्ज कर रखा है. इसी प्रकरण में राजनांदगांव की दादा ट्रेवल्स को नामजद आरोपी बनाया गया है.

दादा ट्रेवल्स की ओर से किन्हीं राजेश बाफना के विरुद्ध पुलिस जांच करने में लगी हुई है. नेशन अलर्ट के राजनांदगांव कार्यालय को सूत्रों से पता चला है कि जुर्म दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार हो गया है.

एमटीओ से लिया जाएगा बयान

पुलिस मामले के विधानसभा उपचुनाव से जुडे़ होने के चलते फूंक फूंक कर कदम उठा रही है. उसे चिंता चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों के पालन करने कराने को लेकर है.

चूंकि मामला विधानसभा उपचुनाव से जुडा़ हुआ है इस कारण आज नहीं तो कल मामला रायपुर से लेकर नईदिल्ली तक चुनाव आयोग तक भी पहुंच सकता है.

पुलिस इस तथ्य को ध्यान में रखे हुए है. इस कारण वह जगदलपुर जाने की तैयारी में है. वहां वह पुलिस के एमटीओ से दादा ट्रेवल्स द्वारा लगाई गईं गाडियों के संबंध में पूछताछ करेगी.

एमटीओ का बकायदा बयान लिया जाएगा. इसके बाद पुलिस किसी भी समय दादा ट्रेवल्स के किन्हीं राजेश बाफना को गिरफ्तार करने की दिशा में कदम उठा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *