ठाकुर की कप्तानी में पुलिसिया सफलता का एक और सिक्सर !

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

महासमुंद.

अपने नए कप्तान प्रफुल्ल ठाकुर की कप्तानी में खेलते हुए महासमुंद पुलिस सफलता के झंडे गाडे़ जा रही है. रसोई गैस सिलेंडर में गड़बड़ उजागर करने वाली पुलिस ने आज एक और सिक्सर जड़ दिया. इस मर्तबा हवाला और उसके कुरियर एजेंट की बाल पर छक्का पडा़ है.

अभी कुछ दिनों पूर्व ही महासमुंद पुलिस को गैस सिलेंडर की गड़बड़ी उजागर करने में अपने पुलिस कप्तान प्रफुल्ल ठाकुर की मुस्तैदी से सफलता मिली थी. अब हवाला कारोबार के मामले में वह अपनी पीठ थपथपा सकती है.

पडोसी प्रांत के दो धरे गए , लाखों जब्त हुए

पुलिस के अनुसार सिंघोरा बार्डर पर आज कार ( OR 17 K – 5205 ) को जांच के लिए रोका गया था. यह कार ओडिसा राज्य के बरगढ़ से रायपुर की ओर आ रही थी.

सफेद रंग की इस कार की पुलिस ने तलाशी ली तो 1 करोड़ 12 लाख 99 हजार 200 रुपए अलग-अलग गड्डियों में बंधे मिले. कार में ड्राइवर के अलावा एक कारोबारी प्रतीक छाबड़िया भी मौजूद था. 

इतनी बड़ी रकम को लेकर पुलिस ने जब दोनों युवकों से पूछताछ की तो वे गोलमोल जवाब देने लगे. शक होने के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है. ये रकम उड़ीसा से ले जाकर रायपुर में खपाई जानी थी.

महासमुंद एसपी ठाकुर बताते हैं कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर राज्य में कोई अवैध रुप से दाखिल न हो सके , इसके लिए उड़ीसा बॉर्डर को सील कर दिया गया है. पुलिस द्वारा सघन चेकिंग भी की जा रही है. इसी दौरान यह सफलता मिली है. रकम को जब्त कर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सूचना दे दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *