हमारा टारगेट सिर्फ रमन सिंह और मुकेश गुप्ता : जीपी सिंह पर लगा आरोप

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

एक के बाद एक तुम्हारी जांच होगी. जेल में सड़ जाओगे. भट्ट भी चार साल तक जेल में रहा. वो हमारी मदद कर रहा है. तुम भी करो. हमारा टारगेट सिर्फ रमन सिंह और मुकेश गुप्ता है. हमें तुमसे कुछ लेना देना नहीं है. पर तुमको बार बार बुला रहे हैं. लेकिन तुम्हारी समझ में कुछ नहीं आ रहा है. सुनो शासन के खिलाफ नहीं सक पाओगे. तुम्हारे लोग बहुत वकालत कर रहे हैं. इनकी वकालत .. में घुसेड़ दूंगा.

ऐसा आरोप राज्य की ईओडब्ल्यू-एसीबी के प्रमुख एडीजी जीपी सिंह पर चिंतामणि चंद्राकर ने शपथ पत्र देकर लगाया है. 57 वर्षीय चंद्राकर जे-1 आदर्श नगर दुर्ग के निवासी हैं.

चिंतामणि पिता स्व. खेमलाल चंद्राकर की ओर से श्रीमति लीना अग्रवाल विशेष न्यायाधीश एसीबी के समक्ष यह शपथ पत्र प्रस्तुत किया गया है.

16 सितंबर को तैयार किए गए शपथ पत्र में आठ बिंदुुओं पर चिंतामणि चंद्राकर की ओर से एसीबी प्रमुख एडीजी जीपी सिंह सहित अमले पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

पांच पन्नों का शपथ पत्र

चिंतामणि चंद्राकर की ओर से तैयार किया गया शपथपत्र पांच पन्नों का है. पांच पन्नों में आठ बिंदुओं पर बहुत सी बातें लिखी गई है. इन बातों में उक्त हिस्सा बिंदू क्रमांक-2 में सम्मिलित है.

शपथ पत्र में उल्लेखित है कि एडीजी जीपी सिंह ने घटना दिनांक को सुबह तकरीबन 8 बजे ईओडब्ल्यू के अपने चैंबर में उन्हें बुलवाया था. चंद्राकर ने अपने शपथ पत्र में लिखा है कि जीपी सिंह ने उनसे कहा था कि…

देखो मैं आपके बारे में पूरा पता लगा चुका हूं. आपकी पूरी कुंडली मेरे पास है. आपकी पोस्टिंग भिलाई साडा में मुकेश गुप्ता ने करवाई. आप रायपुर डीएम पदस्थी के दौरान 35 किलो चावल पैंकिंग में क्या गड़बड़ी किए, आपका केके कंस्ट्रक्सन के साथ क्या व्यवसायिक संबंध है और केके कंस्ट्रक्सन के बारे में आपने सहीं सहीं नहीं बताया तो हम केके कंस्ट्रक्सन वालों को मारपीट कर उनसे बात उगलवा लेंगे. आपने एमजीएम को हर महीने पन्द्रह लाख रूपए दिए. यह जानकारी भी हमारे पास है. सीएम सर के नाम से पैसे लेकर किसको दिए यह भी जानकारी है. आप सहीं सहीं बक्शी साहब डीएसपी को बता दो या हम आपको गवाह बनाना चाहते हैं. आपको स्वयं चयन करना है कि आप गवाह बनना चाहते हो या जेल जाना चाहते हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *