एक ही बाइक पर सवार पांच दोस्तों की हुई मौत

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.

97706-56789

अलवर.

एक ही बाइक पर सवार पांच दोस्तों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत की खबर है. जिस बाइक पर ये पांचों दोस्त सवार थे वह बिना नंबर की दौड़ाई जा रही थी.

पुलिस बताती है कि बाइक पर नंबर प्लेट के स्थान पर मीणा लिखा हुआ था. आगे आई लव यू लिखा हुआ था. मौके पर मिले मोबाइल से मृतकों की पहचान की गई.

सिपाही था मृतक

मृतक मुकट मीणा जोधपुर में पुलिस सिपाही के पद पर पदस्थ था. इसी तरह महेश मीणा बीएसएनएल ऑफिस में लाइनमैन के पद पर पदस्थ था.

तीसरा मृतक नरेंद्र उर्फ कबूल प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था. सुनील उर्फ लवली दिल्ली में निजी तौर पर नौकरी करता था. पांचवें की पहचान सुबह लोकेश के रूप में उसके परिजनों ने की.

अलवर पुलिस बताती है कि एमआईए थाना क्षेत्र के रामगढ़ रोड स्थित बख्तल की चौकी के पास यह हादसा हुआ है. महेश से मिलने सुनील, लोकेश, नरेंद्र, मुकट मिलने आए हुए थे कि यह हादसा उनके साथ हो गया.

पांचों अलवर वापस आ रहे थे कि ट्रेलर ने ओवरटेक करने का प्रयास किया. बख्तल की चौकी के समीप इनकी बाइक कीचड़ के चलते फिसल गई और ये दुपहिया सहित कंटेनर के नीचे आ गए.

थाना अधिकारी धरम सिंह, एएसपी ग्रामीण विसना राम, सीओ दीपक शर्मा घटना स्थल पहुंचे और शवों को अस्पताल पहुंचाया. आज सुबह पीएम तक शव परिजनों को सौंप दिए गए. पुलिस ने कंटेनर जब्त कर उसके फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *