राठी ने कहा छाप दिया तो नमस्ते कर दूंगा . . .

शेयर करें...

नेशन अलर्ट,

97706-56789

दुर्ग/रायपुर.

गैंगस्टर तपन सरकार से कथित तौर अलर्टपर जुड़े होने के आरोप ने सुरेंद्र राठी (अमर बिल्डर) को तमतमा दिया है. सुरेंद्र राठी ने साफ तौर पर कहा है कि पेपर में छाप दिया तो नमस्ते कर दूंगा.

दरअसल मामला शिकवा शिकायत से जुड़ा हुआ है. दुर्ग के शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत नेशन अलर्ट से भी की थी.

इसी शिकायत के आधार पर पूर्व में नेशन अलर्ट ने एक खबर जारी की थी.इस के बाद राठी से उनकी प्रतिक्रिया जानने मोबाइल पर संपर्क साधा गया.

आश्चर्यजनक बात यह है कि सुरेंद्र राठी इस तरह की खबर प्रसारित होने के पहले फोन नहीं उठाते थे.

उन्हें अपनी प्रतिक्रिया देने मोबाइल पर मैसेज भी किया गया था. इसके बावजूद सुरेंद्र राठी ने न तो संपर्क करने की कोशिश की और न ही मोबाइल पर मिले मैसेज पर प्रतिक्रिया जताई.

लेकिन खबर प्रसारित होने के बाद सुरेंद्र राठी ने न केवल फोन उठाया बल्कि बातचीत भी की.

मेरा कोई संबंध नहीं

जब सुरेंद्र राठी को बताया गया कि आशीष पालीवाल नामक युवक ने उनका नाम लिया है तो वह तमतमा गए. तमतमाए सुर में उन्होंने तपन सरकार से अपने किसी भी तरह के संबंध से इंकार किया.

कोई उनका नाम नहीं ले सकता है.. ऐसा कहते हुए उन्होंने लिखित में ले लीजिएगा कहा. साथ ही उन्होंने कहा कि पेपर में छाप दिया तो नमस्ते कर दूंगा.

इस पर जब नेशन अलर्ट ने यह कहते हुए क्रास किया कि किसे नमस्ते कर दूंगा तो उन्होंने आशीष पालीवाल का नाम लिया.

यह भी पढिए :
http://www.nationalert.in/?p=6605

आशीष पालीवाल का नाम लेते सुरेंद्र राठी कहते हैं कि नाम ले देगा तो जिंदगी गुलामी कर दूंगा. बिना साक्ष्य के छापने का वो… (वो को उन्होंने स्पष्ट नहीं किया) मत करिएगा. इज्जत बड़ी मुश्किल से बनती है. मेरे को कुछ नहीं कहना है. मेरा कोई संबंध नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *