ऐसा कोई सगा नहीं जिसे मोदी ने ठगा नहीं

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

राजनांदगांव.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल के प्रहार लगातार जारी है. कांग्रेस प्रत्याशी भोलाराम साहू की नामांकन रैली में शामिल होने आए भूपेश बघेल ने आज यहां कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे मोदी ने ठगा नहीं हो.

म्यूनिसिपल स्कूल ग्राउंड में कांग्रेस की सभा को संबोधित करते हुए सीएम बघेल ने राज्य की पूर्ववर्ती सरकार सहित केंद्र की वर्तमान नरेन्द्र मोदी सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया.

बेटी, दामाद, समधी, ससुराल को छग मानते थे

इस अवसर पर सीएम बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को यह कहते हुए लताड़ा कि वह बेटी, दामाद, समधी और ससुराल को ही छत्तीसगढ़ मानते थे. यदि रमन सिंह को अजित जोगी का साथ नहीं मिला होता तो वह तीन मर्तबा मुख्यमंत्री नहीं बनते.

कांग्रेस सरकार द्वारा कर्ज लेने की बात पर उन्होंने कहा कि हम लोग कर्ज लेते हैं लेकिन किसानों की कर्जमाफी के लिए, ढाई सौ रूपए समर्थन मूल्य पर खरीदी के लिए, बिजली बिल हाफ करने के लिए लेते हैं. मोबाइल बांटने और कमीशनखोरी के लिए हम कर्ज नहीं लेते हैं.

झीरम कांड का उल्लेख करते हुए भूपेश बघेल ने यह जानना चाहा कि उन्हें जांच रिपोर्ट क्यों नहीं दी जा रही है? प्रधानमंत्री व गृहमंत्री सहित डॉ. रमन को यह बताना चाहिए कि केस क्यों छत्तीसगढ़ सरकार को नहीं लौटाया जा रहा है?

मुख्यमंत्री ने स्वयं की सरकार को गरीबों की सरकार बताते हुए कहा कि अब किसान की सरकार देख लीजिए. छत्तीसगढ़ में कलेक्टर की सरकार देखी है, डाक्टर की सरकार देखी है, अब किसान की सरकार देखिए.

कांग्रेस प्रत्याशी भोलाराम साहू को जिताने की अपील भी सीएम बघेल ने सभा में की.इसके पहले वह भोलाराम साहू के नामांकन भी शामिल हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *