रमन के क्षेत्र में पुलिस से भिड़ गए भाजपाई

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

राजनांदगांव.

पूर्व मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में भाजपाई पुलिस अधिकारियों से उलझते नजर आए. महिला पुलिस अधिकारी से भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने जमकर बहस की. बहस के बाद गलत तरीके से प्रवेश कर लिया.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज राजनांदगांव क्षेत्र से नामांकन का आखरी दिन था. इस अवसर पर भाजपा के साथ कांग्रेस के भी प्रत्याशी के नामांकन दाखिले की प्रक्रिया को देखते हुए प्रशासन ने चाक चौबंद व्यवस्था कर रखी थी.

प्रवेश की अनुमति नहीं थी

बताया जाता है कि नामांकन कक्ष में सिर्फ पांच लोगों के प्रवेश की अनुमति दी जा सकती है. इन्ही नियमों का हवाला देते हुए महिला एएसपी सुरेशा चौबे ने भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा को प्रवेश करने से रोक दिया.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में स्वयं को रोके जाने से शर्मा का पारा तमतमा गया. वे महिला पुलिस अधिकारी से बहस में उलझ गए. तकरीबन दस से पन्द्रह मिनट शर्मा ने बहसा बहसी में निकाल दिए.

नियमों का हवाला देते हुए जब पुलिस अधिकारी समझाते रही तो भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें देख लेने की धमकी भी दी. अंत में किसी तरह मामले को शांत कराया गया. भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष शर्मा नियमों को ताक पर रखकर प्रवेश पाने में सफल रहे.

उल्लेखनीय है कि शर्मा मूलत: कवर्धा से आते हैं. इसी क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी आते हैं. शर्मा स्वयं को दोनों नेताओं के नजदीकी बताने के फेर में पुलिस से बहस में आज उलझ गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *