मिनिस्टर और एसपी का डांस पहुंचा इलेक्शन कमीशन

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789

जबलपुर.

जबलपुर के पुलिस अधीक्षक अमित कुमार सिंह विवादों मेें घिर गए हैं. एक वैवाहिक समारोह में मंत्री के साथ ठुमके लगाते हुए उनकी तस्वीर अब चुनाव आयोग तक पहुंच गई है. भाजपा ने इस पर कार्यवाही की मांग की है.

उल्लेखनीय है कि मामला 21 फरवरी का बताया जा रहा है. हालांकि लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता 10 मार्च को लागू हुई है. इसके बावजूद वायरल वीडियो पर हंगामा मचा हुआ है.

आचार संहिता का उल्लंघन

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विजेश लूणावत कहते हैं कि यह आचास संहिता का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन है. निर्वाचन आयोग संबंधी के प्रदेश संयोजक शांतिलाल लोढ़ा के साथ अन्य कार्यकर्ताओं के संग विजेश शिकायत करने पहुंचे थे.

शिकायत में उल्लेख किया गया है कि विधानसभा चुनाव के समय जबलपुर पूर्व के भाजपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर बड़ी संख्या में फर्जी मुकदमें दर्ज किए गए थे. कांग्रेस प्रत्याशी को लाभ पहुंचाने की दृष्टि से एसपी अमित सिंह ने यह काम किया था.

आने वाले चुनाव को भी एसपी द्वारा प्रभावित किया जा सकता है. इसी आधार पर उन्हें तत्काल जबलपुर से हटाए जाने की मांग भाजपाई चुनाव आयोग से कर रहे हैं.

दरअसल जेल रोड बंडासागर स्थित मेरीज गार्डन में आईपीएस अफसर विवेकराज सिंह कुकरेल के भाई विनयराज की शादी थी. इसी समारोह में एसपी ने जो डांस किया था वह अब इलेक्शन कमीशन तक पहुंचा दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *