बाडी़ में ब्लास्ट,एक की मौत;तीन घायल

शेयर करें...

जगदलपुर.

संभाग मुख्यालय से मात्र 15 किलोमीटर की दूरी पर चित्रकोट मार्ग में स्थित देउरगांव के शिव मंदिर के निकट हुए विस्फोट में एक 12 वर्षीय मासूम की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य लोग घायल हो गए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए 112 डायल की मदद से मेडिकल कालेज लाया गया। बम फटने की खबर से पूरे गांव में दहशत का माहौल छाया हुआ है।

बस्तर एएसपी संजय महादेवा ने बताया कि देऊरगांव निवासी त्रिलोचन के परिजन, घर एवं बाड़ी की सफाई कर एकत्र कचरे को बाड़ी में ही जला रहे थे। जलाने के दौरान अचानक कचरे में ब्लास्ट हुआ, जिसमें परिवार के चार लोग घायल हो गए, जिन्हें तत्काल मेडिकल कालेज में उपचारार्थ भर्ती करवाया गया।

इलाज के दौरान 12 वर्षीय बालक ज्योति कुमार की मौत हो गयी। शेष की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। महादेवा ने यह भी बताया कि हो सकता है कि आपसी रंजिशवश किसी ने उनकी बाड़ी में बम डाल रखा होगा, जिसमें आग लगते ही विस्फोट हो गया।

यह भी हो सकता है गांव के किसी व्यक्ति ने वहां बम छिपा रखा हो और आगजनी के समय वह फट गया। उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस ब्लास्ट के कारणों की गहन छानबीन कर रही है। ( सुधीर जैन )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *