जोगी कांग्रेस के नेता ने दी एसीबी की धौंस और की 5 लाख की उगाही

शेयर करें...

रायपुर।

जोगी कांग्रेस के नेता ने बिलासपुर में जो कुछ किया है वो पूर्व मुख्‍यमंत्री अजीत जोगी के लिए परेशानी खड़ी कर दी है। लगातार पार्टी में कभी फूट तो कभी असंतोष की खबरें तो आ रहीं थीं लेकिन अब इससे भी बड़ा मसला सामने आया है। खबर है कि जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ – जे के एक नेता ने एसीबी प्रमुख का नाम लेकर एक कॉलेज के चेयरमेन से 5 लाख रुपए की उगाही कर ली। ब्‍लैकमेलिंग के लिए उसने एसीबी प्रमुख मुकेश गुप्‍ता के नाम का इस्‍तेमाल किया।

अब तक जनता कांग्रेस छत्‍तीसगढ़ – जे के प्रवक्ता रहे मणिशंकर पाण्डेय से अजित जोगी ने इस्तीफा मांग लिया है। मणिशंकर पर आरोप है कि उसने acb छापे की धौंस देकर शर्मा को ब्लैकमेल किया था। शर्मा की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पार्टी की बदनामी को देखते जोगी ने बिलासपुर जिले के प्रवक्ता पाण्डेय से इस्तीफा मांग लिया। यही नहीं, पार्टी ने बयान जारी कर कहा है की किसी भी कार्यकर्ता व पदाधिकारी को चंदा उगाही की इजाजत नहीं है। ना किसी कार्यक्रम के लिए और ना ही किसी प्रदर्शन और समारोह के लिए।

जारी कर दिया नंबर
जोगी कांग्रेस की तरफ से एक लैंड लाइन नंबर भी जारी किया है। इस नंबर पर कोई भी किसी भी तरह की पार्टी की गड़बड़ी संबंधी शिकायत दर्ज करा सकता है। जोगी कांग्रेस के प्रवक्त सुब्रत डे के मुताबिक अजीत जोगी के निर्देश पर एक लैण्डलाईन नम्बर 0771-2445333 जारी किया है। यदि पार्टी का कोई भी सदस्य किसी प्रकार का चंदा या आर्थिक लाभ ब्लैकमेलिंग या किसी प्रकार की अन्य गतिविधियाँ जिससे पार्टी की छबि धूमिल हो, में सम्मिलित रहता है तो उक्त नम्बर में शिकायत कर सकते हैं। पार्टी अध्यक्ष अजीत जोगी इस नम्बर पर आये शिकायत को खुद सुनेंगे और फिर शिकायत के आधार पर कार्रवाई भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *