मंतू ने किया सवाल, क्यूं लाए गए जीपी सिंह?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट, 97706-56789.
रायपुर.

अंतागढ़ टेपकांड अब कांग्रेस-भाजपा के बीच आरोप-प्रत्यारोप से आगे की लड़ाई बन गया है. दरअसल, मामले के एक अहम किरदार मंतूराम पवार ने आज एसआईटी पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने पूछा है कि एसआईटी के पर्यवेक्षण का दायित्व क्यंूकर आईपीएस अफसर जीपी सिंह को दिया गया?

उल्लेखनीय है कि अंतागढ़ टेपकांड की जांच के लिए कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र के मुताबिक एसआईटी टीम का गठन किया है. एसआईटी की कमान रायपुर एसपी को दी गई है.

क्या सरकार की नहीं सुन रहे थे छाबड़ा?

इसके पर्यवेक्षण का दायित्व पूर्व में प्रभारी आईजी रायपुर डॉ. आनंद छाबड़ा के पास हुआ करता था. हाल फिलहाल यह दायित्व जीपी सिंह के पास है. इस पर आज मंतूराम पवार ने तीखे सवाल दागे हैं.

पवार कहते हैं कि, सरकार गलत सोच के चलते गलत तरीके से काम कर रही है. पहले उसने एसआईटी का गठन किया तो प्रभार आनंद छाबड़ा के पास था. लेकिन छाबड़ा ने सरकार की उन बातों का समर्थन नहीं किया जो कि सरकार चाहती थी.

संभवत: इसी के चलते छाबड़ा से एसआईटी के पर्यवेक्षण का दायित्व ले लिया गया है. पवार यहीं पर नहीं रुकते हैं. उन्होंने जीपी सिंह को भी अपने निशाने पर लेते हुए कहा है कि क्या वह सरकार का हिस्सा नहीं हैं? जो सरकार कोर्ट के निर्देश को मानने तैयार नहीं है वह कुछ भी कर सकती है. जीपी सिंह उसी के चलते लाए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *