दादा की ख्वाहिश होगी पूरी, किसान का बेटा हेलीकॉप्टर में जायेगा दुल्हन लेने

शेयर करें...

रायपुर.

एक पोता अपने दादा का पुर्नजन्म होता है… तो भला दादा की ख्वाहिशों को पोता कैसे पूरा न करे. कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं मुंगेली के अंकुश सिंह. वो आने वाली 22 फरवरी को अपनी दुल्हनिया को लेने हेलीकाॅप्टर से जाएंगे. दरअसल ये उनके ही दादा की ख्वाहिश थी कि उनका पोता हेलीकाॅप्टर में सवार होकर बारात ले जाए और दुल्हन ले आए.

छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के घोरपुरा गांव के रहने वाले अंकुश सिंह ने बताया कि वे अपने दादा के सपने को पूरा करने ऐसा कर रहे हैं. उनकी बारात 22 जनवरी को दोपहर 3 बजे मुंगेली स्थित स्टेडियम से टेकऑफ करेगी और 23 जनवरी को दोपहर 11.00 बजे से शहडोल से टेक ऑफ करेगी. आपको बता दें कि अंकुश सिंह पिता महेन्द्र प्रताप सिंह शहडोल निवासी अरुण सिंह की पुत्री अदर्शिता सिंह के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं.

अंकुश सिंह ने बताया कि वे किसान के बेटे हैं। उनके दादाजी मालगुजार धर्मराज सिंह का यह सपना था कि उसके इकलौते पोते अंकुश सिंह हेलीकॉप्टर से बारात जाए और हेलीकॉप्टर से ही दुल्हन लेकर आए. अंकुश बताते हैं कि उसने हैदराबाद से डेक्कन कंपनी का हेलीकॉप्टर किराए पर लिया है और हेलीकॉप्टर के लिए बकायादा कलेक्टर मुंगेली से परमिशन ली थी, जो उन्हें मिल गई है. ये हेलीकॉप्टर 8 सीटर है. बहरहाल, किसान पुत्र के इस अनोखी शादी की छत्तीसगढ़ सहित शहडोल में चर्चा हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *