सीएम की बेरुखी, सांसद ने भी मुंह मोड़ा!

शेयर करें...
नेशन अलर्ट : 97706-56789.
राजनांदगांव.
77वीं महंत राजा सर्वेश्वरदास स्मृति अखिल भारतीय हॉकी स्पर्धा के समापन कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल ने शिरकत नहीं की. सांसद अभिषेक सिंह भी इस कार्यक्रम से दूर रहे. इससे पहले प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में भी आमंत्रित अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक डॉ. रमन सिंह नहीं आए थे.
15 सालों से प्रदेश की राजनीति का केंद्र रहे राजनांदगांव में राजनीतिक वीरान छा चुका है. आज सीएम बघेल के यहां न आने और सांसद अभिषेक की नामौजूदगी ने अलग ही राजनीतिक चर्चा को बढ़ावा दे दिया है.
शहर ने इसे गंभीरता से लिया है. प्रदेश की प्रतिष्ठित इस प्रतियोगिता का ऐसा हश्र शायद ही पहले कभी हुआ हो. अतिथियों का यूं मुंह मोडऩा न ही खेलप्रेमियों को रास आया है और न ही शहरवासियों को.
वहीं कांग्रेसियों की तैयारी भी धरी रह गई. मुख्यमंत्री निर्वाचित होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का राजनांदगांव में यह पहला दौरा होने वाला था. इसे लेकर कांग्रेसी नेताओं ने काफी तैयारियां कर रखी थी. लेकिन आखिर में सब धरा रह गया.
मैं आपकी मांगे सीएम तक पहुंचाउंगी
सीएम बघेल के यहां न आने की खबर से लोगों को निराशा हाथ लगी. वहीं कार्यक्रम के समापन अवसर पर यहां पहुंची महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेडिय़ा ने कहा कि फ्लड लाइट सहित अनेक आग्रह उनके सामने रखे गए हैं.उन्होंने कहा कि वह यह मांगे मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगी.
उन्होंने कहा कि, मैं खुद भी इस बात का पूरा प्रयास करूंगी कि यह मांगें पूरी हों. उन्होंने विजेता पुरुष टीम बीपीसीएल की टीम व रानी सूर्यमुखी देवी प्रतियोगिता के लिए इंडियन रेलवे की टीम को बधाई दी. उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में उपस्थित खेल प्रेमियों के उत्साह को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है.
इस अवसर पर विधायक डोंगरगांव दलेश्वर साहू, विधायक मोहला मानपुर इन्द्रशाह मंडावी, विधायक खुज्जी श्रीमती छन्नी साहू, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती चित्ररेखा वर्मा, नवाज खान, दिनेश शर्मा, नगर निगम के प्रतिपक्ष हफिज खान, रमेश डाकलिया, छत्तीसगढ़ हॉकी संघ के अध्यक्ष फिरोज अंसारी, नीलम जैन, बल्देव सिंह भाटिया, बहादुर अली, कलेक्टर एवं स्टेडियम समिति के अध्यक्ष भीम सिंह, पुलिस अधीक्षक एवं स्टेडियम समिति के उपाध्यक्ष  कमलोचन कश्यप सहित जनप्रतिनिधि एवं खेल प्रेमीजन उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *