सुमीत का इस्तीफा, अब विनोद की बारी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट. राजनांदगांव.

इफ्को-टोकियो जनरल इंश्यूरेंस में हुए गड़बड़झाले में अब गाज गिरने लगी है. सुमीत ब्रह्माकर ने इस्तीफा दे दिया है जबकि विनोद साहू के खिलाफ अभी भी जांच चल ही रही है.

उल्लेखनीय है कि इफ्को-टोकियो जनरल इंश्यूरेंस के राजनांदगांव कार्यालय से एक फर्जी पॉलिसी तैयार की गई थी. इस मामले की शिकायत पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग जीपी सिंह से भी हुई थी.

विभागीय जांच में हुआ फैसला
इधर इफ्को-टोकियो जनरल इंश्यूरेंस ने भी विभागीय जांच प्रारंभ की थी. मामले में सुमीत ब्रह्माकर जो कि सीनियर एक्जीक्यूटिव पद पर पदस्थ थे ने अब जाकर अपना इस्तीफा दे दिया है.

उधर, बीमा केंद्र मैनेजर पद पर पदस्थ विनोद साहू के खिलाफ अभी आंतरिक जांच पूरी नहीं हो पाई है. सूत्र बताते हैं कि एक सप्ताह के भीतर यह भी जांच पूरी हो जाएगी तो इन्हें भी परेशानी हो सकती है.

इफ्को-टोकियो जनरल इंश्यूरेंस में मोहला निवासी मुकेश पाल का ट्रक अशोक लिलैंड मॉडल 3118 की एक पॉलिसी तैयार की गई थी. यह बीमा पॉलिसी तैयार करने नगद में रुपए दिए गए थे. जो कि इन्होंने जमा नहीं कराए.

इसके बाद जब मामले की भनक मुकेश को लगी तो उसने आपत्ति दर्ज कराई. तब जाकर विनोद साहू ने नेशनल इंश्यूरेंस कंपनी लिमिटेड के नाम से एडिटेड पॉलिसी तैयार की. इसी आधार पर इफ्को-टोकियो जनरल इंश्यूरेंस ने अपनी पॉलिसी रद्द कर दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *