मंत्री अग्रवाल के साथ रामा वर्ल्ड भी विवादों से घिरा

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/बिलासपुर।

ऐन चुनाव के समय प्रदेश के कद्दावर मंत्री अमर अग्रवाल एक गंभीर किस्म के विवाद से घिर गए हैं। विवाद की लपटें रामा ग्रुप द्वारा निर्माणाधीन रामा वर्ल्ड नामक बिल्डिंग प्रोजेक्ट तक पहुंच रही है। दरअसल, मामले में एक गरीब व्यक्ति ने मंत्री अमर अग्रवाल सहित रामा ग्रुप से जुड़े राजेश अग्रवाल सहित तखतपुर के जगदीश गुप्ता व तिफरा के विनोद गुप्ता पर आरोप मढ़ते हुए पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) से लिखित में शिकायत की है।

मामला करीब 8 एकड़ जमीन से जुड़ा हुआ है। शिकायत के मुताबिक यह जमीन नगर पालिका ऑफिस तिफरा के पास रहने वाले वैभव गुप्ता-वैशाली गुप्ता के परिवार की है। तिफरा में यह परिवार किचन कॉर्नर के नाम से एक दुकान का संचालन करता है। इन्हीं के परिवार के बुजुर्ग प्रमोद गुप्ता को दबाव पूर्वक जमीन देने का आरोप मंत्री अग्रवाल सहित राजेश अग्रवाल, जगदीश गुप्ता, विनोद गुप्ता पर लगा है।

बिना वजह थाने में बैठाया
शिकायत के मुताबिक 15 अक्टूबर की शाम सिविल लाईन के सीएसपी एसएस पैकरा, सिरगिट्टी थाने के टीआई श्री उपाध्याय द्वारा उनके पिता प्रमोद गुप्ता को बिना वजह थाने में बैठा लिया गया। वहां प्रमोद पर यह दबाव डाला गया कि जमीन देे दें नहीं तो उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।

पुलिस द्वारा धमकी दिए जाने के बावजूद शिकायतकर्ता बताते हैं कि उनके पिता प्रमोद गुप्ता ने जमीन देने से इंकार कर दिया। इसके बाद मंत्री का नाम लेकर उनके सहयोगियों द्वारा फोन पर धमकी दी जाती रही। और तो और कोरे कागज पर पिता से हस्ताक्षर भी करवा लिए गए।

क्या अमर ने लगाया था फोन
शिकायतकर्ताओं के मुताबिक मंत्री अमर अग्रवाल ने राजेश अग्रवाल के फोन से उन्हें जमीन की रजिस्ट्री कराने की धमकी दी है। साथ ही साथ तीन पुलिस अधिकारियों पर भी ऐसे ही आरोप हैं। इन पुलिस अधिकारियों में सिविल लाईन के सीएसपी एसएस पैंकरा, सिरगिट्टी थाना प्रभारी उपाध्याय सहित एक डीएसपी का उल्लेख है।

बताया जाता है कि इसकी शिकायत आईजी प्रदीप गुप्ता से की गई है। शिकायत कर्ताओं के मुताबिक यदुनंदन नगर के कौशिक अस्पताल में जब उनके वृद्ध दादा भर्ती थे तब रामा वल्र्ड ग्रुप से संबंधित राजेश अग्रवाल उन्हें जबरन उठाकर रजिस्ट्री ऑफिस ले गए थे जहां विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई थी। इस मामले की भी शिकायत सिविल लाईन थाने में दर्ज बताई जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *