फिर विवादों में घिरे पप्पू उर्फ बल्देव सिंह भाटिया

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर।

इंदिरा प्रियदर्शनी सहकारी बैंक में हुए घोटाले में क्या पप्पू उर्फ बल्देव सिंह भाटिया की कोई भूमिका रही है? यह सवाल राजनांदगांव से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती करुणा शुक्ला द्वारा दिए गए साक्षात्कार के बाद लोगों के दिलो-दिमाग में कौंध रहा है।

श्रीमती शुक्ला ने मुख्यमंत्री पर प्रहार करते हुए कहा था कि नांदगांव की जनता का उत्थान बीते पंद्रह सालों में नहीं हुआ है बल्कि अमन सिंह-मुकेश गुप्ता सहित पप्पू उर्फ बल्देव सिंह भाटिया का उत्थान जरुर हुआ है।

रायपुर स्थित इंदिरा प्रियदर्शनी सहकारी बैंक का घोटाला इस चुनाव में राजनांदगांव में अपना असर दिखा रहा है। दरअसल, विभिन्न मंत्रियों सहित मामले में वह मुख्यमंत्री कथित आरोपी बताए जाते हैं जो कि राजनांदगांव से लड़ रहे हैं। श्रीमती शुक्ला ने मुख्यमंत्री सहित उनके परिजनों के अलावा जिन पर सवाल उठाए हैं उनमें से एक नाम पप्पू भाटिया का है जो कि राजनांदगांव से संबंधित रहेंं हैं।

शराब कारोबारी हैं पप्पू
श्रीमती शुक्ला कहती हैं कि यह सरकार शराब बेचने के काम में लगी हुई है। यहां गौरतलब तथ्य है कि शराब कारोबारी पप्पू भाटिया रहे हैं। कभी राज्य की क्रिकेट इकाई के अध्यक्ष सहित ओलंपिक संघ के पदाधिकारी रहे पप्पू भाटिया ने बीते दस साल में जो प्रगति की है वह लोगों की आंख में खटक रही है।

…तो क्या पप्पू भाटिया उस खेमे में शामिल रहे हैं जिस खेमे पर मुख्यमंत्री को ब्लैकमेल करने का आरोप अब तक जनता को सुनाई देते रहा है? साथ ही साथ पप्पू भाटिया की ऊंची पहुंच पर भी ऊंगली उठती रही है। यदि कांग्रेस की सरकार बनी तो क्या पप्पू भाटिया के दिन उस तरह के हो जाएंगे जो अजीत जोगी की सरकार के समय हुआ करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *