कांग्रेस ने कहा, शर्म करो भाजपाई

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर।

नक्सली हमले में कांग्रेस-भाजपा को राजनीति का एक अवसर और दे दिया है। नक्सली हमले के बाद भाजपा प्रवक्ता जहां इसे छिटपुट घटना बता रहे हैं वहीं कांग्रेस प्रवक्ता ने इस तरह के बयान पर भाजपाईयों को शर्म करने की नसीहत दे डाली है।

आत दंतेवाड़ा जिले के नीलवाया जंगल में हुई एक मुठभेड़ में दिल्ली से आए एक पत्रकार सहित दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। मामले ने तब राजनीति का अवसर दे दिया जब भाजपा की ओर से इसकी प्रतिक्रिया आई।

भाजपा प्रवक्ता ने ये कहा था
भाजपा प्रवक्ता संदीप शर्मा ने नक्सल हमले पर मीडिया को जो बयान दिया है उसमें उन्होंने कहा है कि ‘ऐसी छिटपुट घटना कर नक्सली अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं। ये उनकी बौखलाहट है। ऐसे मामले में कानून अपना काम करेगा।Ó

जैसे ही इस तरह के बयान की खबर कांग्रेस को लगी उसने तत्काल मुद्दे को पकड़ लिया। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आरपी साय ने कहा है कि कांग्रेस पुरजोर तरीके से घटना की निंदा करती है। इसके साथ ही वह यह भी कहते हैं कि भाजपा सरकार की यह असंवेदनशीलता है कि जिस घटना में एक पत्रकार सहित दो पुलिसकर्मी शहीद हो जाते हैं उस घटना को पार्टी के प्रवक्ता मामूली बात बता रहे हैं। भाजपा को भले ही इस तरह की शहादत पर कोई फर्क नहीं पड़े लेकिन कांग्रेस हमेशा शहीद परिवारों के साथ खड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *