रमन नहीं, रमन के लिए चुनौती हूं

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर-राजनांदगांव।
भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की भतीजी श्रीमती करुणा शुक्ला ने आज राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह उनके लिए कोई चुनौती नहीं हैं बल्कि वह उनके लिए चुनौती बनकर आईं हैं।
कभी भाजपा में रहीं करुणा शुक्ला ने अब कांग्र्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करने के दौरान मुख्यमंत्री को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि बाप-बेटे (मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह व सांसद अभिषेक सिंह) ने राजनांदगांव के लिए कुछ नहीं किया है।

लडऩे के लिए भेजा है
करुणा ने इस अवसर पर कहा कि पिछले 15 साल से प्रदेश को यही मुख्यमंत्री चला रहे हैं। पिछले 10 साल से वह राजनांदगांव के विधायक हैं लेकिन उन्होंने यहां के लोगों की भलाई के लिए कुछ नहीं किया। इस कारण कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री से लडऩे उन्हें यहां भेजा है।

बाजपेयी-आडवाणी को भाजपा ने बिसरा दिया
इस अवसर पर करुणा शुक्ला ने अटल बिहारी सहित लालकृष्ण आडवाणी को यह कहते हुए याद किया कि दोनों ने भाजपा को खड़ा किया है। अफसोस होता है कि भाजपा ने दोनों को बिसरा दिया है। भाजपा ने अपनी विचारधारा संस्कृति को खो दिया है। बत्तीस साल से पार्टी से जुड़े रहने के बावजूद उन्होंने इससे अलग होना ही उचित समझा। उल्लेखनीय है कि करुणा शुक्ला भाजपा में रहते हुए कोरबा से सांसद रह चुकीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *