भाजपा के सितारा प्रचारक को पड़ी सितारे की जरुरत

शेयर करें...

नेशन अलर्ट/रायपुर-राजनांदगांव।
प्रदेश में भाजपा के सितारा प्रचारक मुख्यमंत्री को भी अपने विधानसभा क्षेत्र में नामांकन दाखिले के लिए सितारे की जरुरत पड़ गई। सितारा और कोई नहीं बल्कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ थे। उन्होंने अपना फर्ज भी बखूबी निभाया और यह कहकर गए हैं कि राम की जन्मभूमि से राम के ननिहाल आया हूं। बहरहाल, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रथम चरण के नामांकन के अंतिम दिवस आज राजनांदगांव से नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।
नामांकन दाखिले के दौरान योगी आदित्यनाथ व डॉ. रमन सिंह के साथ उनकी पत्नी वीणा सिंह, सांसद व पुत्र अभिषेक सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने तीन सेट में आज नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया। प्रस्तावक जिला भाजपा अध्यक्ष संतोष अग्रवाल थे जबकि समर्थन भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य भावेश बैद ने किया। इसके एक दिन पूर्व मुख्यमंत्री की ओर से इन दोनों के द्वारा एक सेट नामांकन का जमा कर दिया गया था।

अपील करने आया हूं
इसके पूर्व म्युनिसपल स्कूल मैदान में आयोजित सभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह अपील करने आएं हैं। यूपी के सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार ने डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व में जो कार्य किए हैं उसका अभिनंदन करने आएं हैं। चौथी बार भी प्रदेश में भाजपा की सरकार बने यह अपील आप सबसे है।
योगी आदित्यनाथ ने अजीत जोगी के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि शुरुआती तीन साल छत्तीसगढ़ के लिए सचमुच डरावने थे। अटल जी के नेतृत्व में जब भाजपा की सरकार बनी थी तब मैं भी सांसद हुआ करता था। उस समय डॉ. रमन सिंह केंद्रीय मंत्री थे। भाजपा ने इस राज्य का निर्माण इसलिए किया कि यहां विकास हो सके, सुशासन का मॉडल विकसित हो सके। शुरुआती तीन साल ऐसा नहीं हो पाया लेकिन जबसे भाजपा की सरकार बनी राज्य ने हर क्षेत्र में प्रगति की है।

बड़े अंतर से जीत दिलाएं
सभा में मौजदू मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने 6 की 6 सीटों पर भाजपा को जिताने का आह्वान अपने कार्यकर्ताओं से किया। मुख्यमंत्री ने यह भी आह्वान किया कि इस बार उन्हें बड़े अंतर से जीत दिलाएं। पंद्रह साल में हुए विकास का उल्लेख करते हुए मुख्यमंत्री ने 65प्लस को कामयाब करने की उम्मीद जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *