शाह को भरोसा, चौथी बार बनेगी सरकार

शेयर करें...

अंबिकापुर।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का मानना है कि राज्य व केंद्र की सरकार दो इंजन वाली एक गाड़ी है। यह गाड़ी इस बार एक साथ पटरी पर दौड़ रही है। छत्तीसगढ़ का पंद्रह सालों में जो विकास हुआ है उसकी बदौलत अब यह राज्य बीमारु नहीं कहलाता है। देश की कई सरकारें छत्तीसगढ़ का अनुशरण करती हैं।
भाजपा अध्यक्ष शाह की प्रेस कान्फें्रस में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, राज्यसभा सदस्य व महासचिव सुश्री सरोज पांडे भी मौजूद थीं। शाह ने कहा कि चौथी बार सरकार बनाने के लिए सरगुजा की जनता ने मान लिया है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार के समय छग को जो बजट मिलता था उस बजट से अब भाजपा की सरकार आने के बाद तीन गुना ज्यादा बजट मिलता है। हम इस बार 65+ का नारा लेकर चल रहे हैं जिसे हर हाल में पूरा करेंगे।

सीएम को दी बधाई

शाह ने छत्तीसगढ़ के विकास को देखते हुए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की पीठ भी थप-थपाई। उन्होंने कहा कि रविवार को जिस तरह का माहौल अंबिकापुर में देखने को मिला उससे यकीन हो गया है कि छत्तीसगढ़ में चौथी मर्तबा भाजपा की सरकार बन रही है।
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज शाह की पीसी की बाद उन्हें दरिमा हवाई अड्डे पर भावभीनी विदाई दी। इस दौरान उन्होंने विकास यात्रा व आमसभा पर आधारित फोटो एलबम भी शाह का भेंट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *