मुश्किल में घिरे आईजी हिमांशु गुप्ता

शेयर करें...

रायपुर।

सरगुजा रेंज के आईजी हिमांशु गुप्ता मुश्किलों में घिरे पड़े हैं। दरअसल, एक पति-पत्नी के विवाद में जाने अनजाने आईजी गुप्ता का नाम आ गया है। हालांकि पति-पत्नी के बीच तलाक हो चुका है लेकिन पत्नी के धरना प्रदर्शन से आईजी सवालों का सामना नहीं कर पा रहे हैं।

बात उन दिनों की है जब हिमांशु गुप्ता एसपी धमतरी हुआ करते थे। वहां उनका पारिवारिक संबंध और संपर्क अरिहंत अपार्टमेंट आमापारा धमतरी में रहने वाले अखिलेश खंडेलवाल से बना था। अखिलेश की पत्नी जिनसे उन्होंने तलाक ले लिया है अब आईजी गुप्ता को निशाने पर ले रहीं हैं।

पहले कर चुकीं हैं धरना

ज्ञात हो कि उक्त महिला ने अभी हाल-फिलहाल महिला आयोग के समक्ष अपने करीब 8 वर्षीय पुत्र के साथ धरना भी दिया था। तब भी उसने आईजी हिमांशु गुप्ता का नाम चीख-चीख कर लिया था। इसके बाद वह महिला अंबिकापुर तक पहुंच गई थी। उसे अब पागलखाने में स्थाई तौर पर भेज देने की तैयारी भी चल रही है ऐसी चर्चा सुनाई देती है।

मामले में नेशन अलर्ट तब से आईजी हिमांशु गुप्ता से बात करने का प्रयास कर रहा है लेकिन वह अपने मोबाईल पर कॉल रिसीव ही नहीं कर रहे हैं। इससे लगता है कि मामला कहीं न कहीं गंभीर है। विभाग के उच्च अधिकारियों को इस मामले की जांच करानी चाहिए नहीं तो उसका एक अफसर इसी तरह मुश्किलों में घिरा रह सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *