सदन से निकलकर गांधी प्रतिमा के सामने दिया धरना

शेयर करें...

रायपुर।

कांग्रेसी विधायक आज कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर विधानसभा में उद्वेलित हो गए। उन्होंने सदन के गर्भगृह में जाकर जमकर नारेबाजी की जिसके मद्देनजर अध्यक्ष ने सभी को निलंबित कर दिया। निलंबन के बाद सदन से बाहर आए कांग्रेसी विधायकों ने गांधी प्रतिमा के सामने धरना दिया।
यह भी पढ़ें…

कांग्रेस की मांग है कि कृषि मंत्री अग्रवाल या तो इस्तीफा दें या सरकार उन्हें बर्खास्त करे। यही मसला आज विधानसभा की कार्रवाई के दौरान गूंजता रहा। प्रश्नकाल शुरू होते ही विपक्ष ने जलकी गांव में जमीन मामले को लेकर चर्चा कराने की मांग की। आसंदी की तरफ से इस मामले को प्रश्नकाल के बाद बात करने कहा गया। इससे सदन में हंगामा शुरू हो गया।

कांग्रेस के विधायक सदन से काफी देर बाद बाहर निकले। विधानसभा परिसर में बने महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरने पर बैठ गये। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार की तरफ से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया। इस मुद्दे पर सदन में चर्चा होनी चाहिये थी। जो कि नहीं होने दी जा रही है। कांग्रेसी विधायकों ने बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर काफी देर तक धरना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *