खूबसूरती ले डूबी, सांसद से 5 करोड़ की मांग

शेयर करें...

नई दिल्ली।

खूबसूरती के पीछे का खौफनाक सच न जाने कितनों को ले डूबता है। फिलहाल ऐसी ही संकट का सामना एक भाजपा सांसद कर रहे हैं। उन्हें एक महिला ने अपने जाल में फांस और अब वह उनसे 5 करोड़ रुपए चाहती है। खैर, मामला अब पुलिस के हाथ में है।

मदद मांगने आई खूबसूरत महिला के जाल में भाजपा सांसद केसी पटेल पूरी तरह से फंस चुके हैं। महिला ने उनके अश्लील वीडियो बना लिए हैं। अब महिला 5 करोड़ रुपए मांग रही है। उसका कहना है कि यदि मदद नहीं की तो रेप का मामला दर्ज कराएगी और उनका अश्लील वीडियो वायरल कर देगी। सांसद का कहना है कि उन्हे नशीली दवा देकर यह वीडियो बनाया गया है।

सांसद ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी है कि एक गैंग ने उन्हें हनी ट्रैप किया। गैंग को एक महिला चलाती है। सांसद के मुताबिक उसे गाजियाबाद ले जाकर उसकी अश्लील सीडी बनाई गई और अब उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। सांसद के मुताबिक गैंग की लीडर जो एक महिला है वो 5 करोड़ मांग रही है।

पुलिस ने सांसद की शिकायत पर नॉर्थ एवेन्यू थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी के मुताबिक, एक टीम गठित की गई है, जो जल्द ही इस गैंग का पर्दाफाश करेगी। अफसर के मुताबिक इस गैंग ने और कई बड़े लोगों को ट्रैप किया हुआ है।

गिरोह ने मांग पूरी नहीं होने पर कथित रूप से सांसद की तस्वीरों और वीडियो को जारी करने की धमकी दी है। महिला ने सांसद को बलात्कार के मामले में भी फंसाने की धमकी दी है। अपनी शिकायत में सांसद ने दावा किया है कि उस महिला ने उनसे कुछ मदद मांगी थी और गाजियाबाद में एक घर में साथ जाने के लिए कहा था, जहां उन्हें कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिलाया गया। होश में आने के बाद सांसद को एहसास हुआ कि उन्हें फंसाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *