‘घोटालों का महानायक’ वाले तमगे पर तो कांग्रेस का ‘खानदानी’ अधिकार : नेता प्रतिपक्ष ने कहा

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर.

भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेता और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को प्रदेश के कृषिमंत्री रवींद्र चौबे द्वारा घोटालों का महानायक कहे जाने पर कड़ी आपत्ति दर्ज़ कराई है. कौशिक के मुताबिक ‘घोटालों का महानयक’ वाले तमगे पर तो कांग्रेस के ‘खानदान’ का ही एकाधिकार सुरक्षित है.

उन्होंने कहा कि उसकी छत्रछाया में कांग्रेस के दीग़र नेता भी देश भर में लूटखसोट का कलंकित इतिहास रच चुके हैं.

कौशिक ने कहा कि ‘परिवार’ की चाटुकारिता में लगे प्रदेश कांग्रेस के नेता और मंत्री डॉ. सिंह पर निराधार आरोप मढ़ते समय यह न भूलें कि भ्रष्टाचार और आर्थिक गड़बड़ियों के मामले में कौन-कौन जमानत पर बाहर घूम रहे हैं?

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि यदि प्रदेश सरकार के पास प्रमाणित साक्ष्य हैं तो वह डॉ. सिंह के ख़िलाफ़ जाँच कराने का साहस क्यों नहीं जुटा पा रही है?

कौशिक ने सवाल किया कि डॉ. सिंह के ख़िलाफ़ बेतुके आरोप लगाने से पहले कांग्रेस नेताओं की समझ को काठ क्यों मार जाता है, समझ से परे है.

आय से अधिक संपत्ति के जिस मामले को लेकर कांग्रेस के नेता और मंत्री व्यक्तिगत विद्वेष का प्रदर्शन करते अर्श पर उड़ रहे हैं, उसमें कोई दम नहीं है. सच्चाई सामने आने पर वे औंधे मुँह फर्श पर गिर पड़ेंगे.

आरोप लगाकर पीठ दिखाकर भाग जाने की राजनीति करता नज़र आ रहा सत्तापक्ष क्या इसीलिए ईओडब्ल्यू और पीएमओ से गुजारिश करने की सियासी चतुराई दिखाकर प्रदेश को भरमा रहा है, जबकि वह खुद इस मामले की जाँच करा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *