आईएएस को पुलिस ने भिजवाया नोटिस !

शेयर करें...

रेप केस : जेपी पाठक की तलाश जोरों से हो रही

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर .

कथित बलात्कार के मामले में फंसे सस्पेंडेड आईएएस जेपी पाठक की तलाश में जांजगीर चांपा जिले की पुलिस जुट गई है. शनिवार को पुलिस ने अपनी एक टीम को नोटिस लेकर पाठक के रायपुर स्थित निवास के रवाना किया.

जांजगीर की पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) श्रीमती पारुल माथुर ने इस धीर गंभीर मामले की जांच का जिम्मा चांपा की अनुविभागीय पुलिस अधिकारी ( एसडीओपी ) पदमश्री तंवर को दिया है.

नेशन अलर्ट से बात करते हुए एसडीओपी सुश्री तंवर ने बताया कि शनिवार को भी सबूत एकत्र करने की कार्रवाई चली. उनके मुताबिक बयान आदि दर्ज किए जा रहे हैं.

एसडीओपी के अनुसार शनिवार को ही नोटिस तैयार कर आईएएस के निवास स्थल के लिए पुलिस रवाना की गई. पहले नोटिस तामिली और उसके बाद जवाब का इंतजार खत्म होने के बाद गिरफ्तार करने की रणनीति तैयार की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि आईएएस पाठक पिछले माह तक जांजगीर के जिलाधीश हुआ करते थे. राज्य शासन द्वारा अपने स्थान पर जिलाधीश नियुक्त किए गए यशवंत कुमार को पदभार सौंप कर वह रायपुर आए थे.

इसके तुरंत बाद उनके खिलाफ आरक्षित वर्ग की एक विवाहित महिला ने जांजगीर में उन पर सनसनीखेज आरोप लगा दिए. नए डीएम कुमार के निर्देश पर एसपी माथुर ने स्वयं पहले मामले की जांच की थी.

महिला से की गई पूछताछ में उसके द्वारा उपलब्ध करवाए गए सबूतों से संतुष्ट होने पर उन्होंने मामले में अपराध दर्ज किए जाने के निर्देश दिए थे.

जांजगीर कोतवाली में इस पर आईएएस जेपी पाठक के विरुद्ध बलात्कार का जुर्म दर्ज कर आगे की जांच प्रारंभ की गई. एसडीओपी सुश्री तंवर को जांच अधिकारी बनाया गया. इसके अगले ही दिन शासन ने पाठक को निलंबित कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *