संकट से मुक्ति की कामना संग मनाया अवतरण दिवस

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर.

नगर के ऐतिहासिक मंदिर श्री दूधाधारी मठ व ट्रस्ट, शिवरीनारायण मठ मंदिर ट्रस्ट, जैतूसाव मठ, राजीव लोचन मंदिर ट्रस्ट के परम पूज्य सर्वराकार राजेश्री डॉ. महंत रामसुंदर दास महाराज जी का आज प्राकट्य दिवस है.

पूज्य राजेश्री डॉ. महंत महाराज का दिनारंभ आज भगवान बालाजी व रघुनाथ जी की पूजा अर्चना से हुआ.

उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोरोना प्रकोप प्रदेश में तेजी से फैल रहा है. इसके लिए उन्होंने विशेष अर्चना कर प्रदेश व देश को करोना से मुक्ति की प्रार्थना की.

महाराज जी के अवतरण दिवस पर छत्तीसगढ़ स्वाभिमान संस्थान ने शॉल, श्रीफल व अभिनंदन पत्र भेंट कर अवतरण दिवस की शुभकामनाएं दी और आशीर्वाद प्राप्त किया.

राजेश्री डॉ. महंत रामसुंदर दास महाराज छत्तीसगढ़ स्वाभिमान संस्थान के संरक्षक भी हैं. उन्होंने संस्थान की गतिविधियों की जानकारी ली और संस्थान की गतिविधियों के विस्तार के लिए शुभकामनाएं दी.

अध्यक्ष डॉ. उदयभान सिंह चौहान ने कहा कि डॉ. महंत जी महाराज प्रदेश के पूज्य पीठाधीश हैं और उनके प्राकट्य दिवस पर उनके आशीर्वाद के आकांक्षी हैं.

संस्थान के अध्यक्ष डॉ. उदय भान सिंह चौहान, उपाध्यक्ष आदेश ठाकुर, जिला संयोजक राजेंद्र सोनी, मुकेश मोंगराज, रवि सेन ने राजेश्री डॉ. महंत रामसुंदर दास महाराज जी से उनके प्राकट्योत्सव पर मठ में जा कर आशीर्वाद प्राप्त किया.

Comments (0)
Add Comment