जिस तारीख को की थी उठाईगिरी उसी तारीख को धरे गए आरोपी

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
राजनांदगांव.

जिस तारीख को सोनेचांदी की दुकान में उठाईगिरी की थी उसी तारीख को दो आरोपी दबोच लिए गए. बताया जाता है कि आरोपियों ने कई राज्यों में इस तरह की घटना की है.

आरोपी उत्तरप्रदेश के रहने वाले बताए गए हैं. राजनांदगांव कीबसंतपुर पुलिस के मुताबिक संदीप (28) पिता रमेश गुर्जर व ललित (24) पिता कर्मवीर सिंह गुर्जर पुलिस गिरफ्त में हैं.

बसंतपुर पुलिस कहती है कि दोनों आरोपी भारतीय दंड विधान की धारा 379 के आरोप में धरे गए हैं. इन्होंने अलंकार ज्वेलर्स में उठाईगिरी की थी. इसकी रपट राजेंद्र चोपड़ा ने दर्ज कराई थी.

कैसे पकड़े गए आरोपी

पुलिस के अनुसार संदीप उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले के घरखोदा थाना अंतर्गत ग्राम फफूंदा का रहने वाला है. इसी तरह हापुड़ जिले के बाबूगढ़ छावनी थाने में पढऩे वाले ग्राम मुजफ्फरा बागड़पुर का रहने वाला ललित है.

दोनों आरोपी अलंकार ज्वेलर्स से उठाईगिरी करके फरार हो गए थे. पुलिस ने इनकी तलाश में वाट्सप ग्रुप में मैसेज डाले थे. बताया गया कि सूत्रों से इनकी मिलती जुलती शक्ल के लोग सराफा में दिखाई देने की जानकारी मिली.

पुलिस ने तत्काल हरकत में आकर दोनों को अपनी हिरासत में ले लिया. पूछताछ करने पर दोनों ने अपना अपराध कबूल कर लिया. एक माह पहले ही मेरठ से यह आरोपी यहां आए थे.

इन्होंने स्थानीय होटल में कमरा लिया था. महाराजा चौक दुर्ग से इन्होंने एक बीयरबार के सामने खड़ी काले रंग की पल्सर बाइक चुराई थी. इसी बाइक पर सवार होकर ये अलंकार ज्वेलर्स पहुंचे थे और वहां उठाईगिरी को अंजाम दिया था.

Comments (0)
Add Comment