सहायक जेल अधीक्षक पर महिला प्रहरी ने लगाया बलात्कार का आरोप

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
जबलपुर.

जिला जेल सिवनी के सहायक जेल अधीक्षक प्रशांत चौहान पर महिला जेल प्रहरी ने सनसनीखेज आरोप लगाया है. इसकी शिकायत उसने यहां सिविल लाईन थाने में दर्ज भी करा दी है. एफआईआर होने की जानकारी मिलते ही सहायक जेल अधीक्षक फिलहाल फरार बताए जा रहे हैं.

मामले की जो जानकारी पुलिस से मिली है उसके मुताबिक अपने ही विभाग की एक महिला जेल प्रहरी को शादी का झांसा सहायक जेल अधीक्षक ने दिया था. झांसा देकर वह दैहिक शोषण करते रहा.

वर्ष 2016 से दे रहा था झांसा

पुलिस के बताए मुताबिक चौहान पूर्व में सेंट्रल जेल जबलपुर में पदस्थ थे. यहीं पर महिला जेल प्रहरी भी पदस्थ थी. चौहान ने पहले महिला को प्रेम जाल में फांसा था.

इसके बाद उसने शादी का झांसा दिया. यह सब 2016 से चल रहा था. इस साल 15 नवंबर तक चौहान शादी करूंगा करके कहते रहा लेकिन उसके बाद अपनी बात से पलट गया. अंतत: महिला प्रहरी ने थाने में रपट दर्ज करा दी.

महिला प्रहरी की शिकायत पर सिविल लाईन थाना पुलिस ने आरोपी चौहान के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 सहित 376 (2), क (घ) के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए सिविल लाईन पुलिस सिवनी पहुंची थी लेकिन वह वहां से फरार बताया गया है.

सिवनी के जेल अधीक्षक अजमेर सिंह ठाकुर कहते हैं कि चौहान ने अपने पिता के खराब स्वास्थ्य के आधार पर 15 दिनों की छुट्टी ली थी. फिलहाल उनका मोबाइल भी बंद आ रहा है. वह जुलाई से ही सिवनी में पदस्थ हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *