कांग्रेस व प्रशासन के खिलाफ पत्रकारों का हल्ला बोल

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

कांग्रेस के साथ राजनांदगांव जिला प्रशासन के खिलाफ पत्रकारों ने मोर्चा खोल दिया है. आज मुख्यमंत्री के राजनांदगांव प्रवास के अवसर पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने उन्हें भेदभाव की नीति को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा.

इस ज्ञापन में लिखा गया है कि राजनांदगांव का जिला प्रशासन, कांग्रेस पार्टी के साथ मिलकर उनके साथ लगातार भेदभावपूर्ण व्यवहार कर रहा है.

ज्ञापन में उल्लेखित है कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों को किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी जाती है. साथ ही साथ किसी भी तरह का विज्ञापन में सहयोग प्रदान नहीं किया जाता है.

इसके चलते अपने वरिष्ठ कार्यालयों से होने वाली परेशानियों का उल्लेख ज्ञापन में किया गया है. जिले में कोई भी शासकीय अथवा पार्टी के कार्यक्रमों में अपने खर्च पर यह पत्रकार आते जाते हैं.

ज्ञापन में मुख्यमंत्री के नाम का उल्लेख करते हुए लिखा गया है कि पत्रकारों को हो रही समस्या का समाधान निकालने की वह कृपा करेंगे. ज्ञापन में कुल जमा 21 पत्रकारों के नाम शामिल बताए जाते हैं.

आश्वस्त करके चले गए मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री को इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों ने हेलीपेड पर ज्ञापन सौंपा. अखिलेश खोब्रागड़े ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनकी बात ध्यान से सुनी.

खोब्रागड़े के मुताबिक मुख्यमंत्री ने कहा कि आपकी बात रखी जाएगी. उनके अनुसार मुख्यमंत्री इस बात का आश्वासन देकर गए हैं.

उन्होंने कहा कि राजनांदगांव में कांग्रेस संगठन के कुछ नेता और अधिकारी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को तरजीह नहीं देते हैं. इसके चलते इस तरह की विवादास्पद स्थिति निर्मित हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *