अहंकारी जयसिंह को सबक सिखाएंगे पत्रकार

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर/कोरबा.

प्रदेश के राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने पत्रकारों से पंगा ले लिया है. इस विषय पर सोमवार को कोरबा में पत्रकारों की बैठक रखी गई है. इस बैठक में अपनी सुरक्षा व सम्मान को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी. साथ ही साथ राजस्व मंत्री के खिलाफ शिकवा शिकायत पर भी बात हो सकती है.

उल्लेखनीय है कि राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल इस बार कोरबा की पुरानी बस्ती घाट में छठ पर्व को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. वहां पर उनसे बाइट लेने एक पत्रकार ने जब संपर्क साधा तो वह उस पर भड़क उठे.

सब को देख लूंगा… अपने सेठ को बता देना

खबर है कि जय सिंह ने पत्रकार से सीधे तौर पर यह कहा कि तुम लोग मेरे पास मत आना. ये दलाली छोड़ दो. जो करना है कर लो. अपने सेठ को बता देना. मेरा कोई कुछ नहीं कर पाएगा. समय बदलेगा… सबको देख लूंगा.

अपने खिलाफ होते दुर्व्यवहार को देखकर पत्रकार ने भी जय सिंह को पलटकर जवाब दिया. इसके बाद मंत्री महोदय यह कहते हुए वहां से निकल गए कि दुबारा न मिले. इस खबर ने कोरबा के पत्रकारों को उद्वेलित कर दिया है.

कोरबा प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने भी मंत्री के इस आचरण की निंदा की है. ऐसा नहीं है कि जय सिंह पहली बार इस तरह के किसी विवाद में फंसे हैं. पहले वह 2018 में बैलगाड़ी यात्रा के दौरान एक चैनल के कैमरा पर्सन के साथ बदसलूकी में फंसे थे.

तब रायपुर प्रेस क्लब सहित प्रदेश की मीडिया ने जय सिंह अग्रवाल के आचरण की निंदा की थी. ऐसा इस बार भी उन्होंने किया है. अब पत्रकार उन्हें सबक सिखाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं.

Comments (0)
Add Comment