क्या मीडिया पर प्रेशर बना रहे ओपी?

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर बड़ी तेजी से चलने लगा है. कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक ने ओपी चौधरी पर आरोप लगाया है कि वह मीडिया पर प्रेशर बना रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि ओपी चौधरी पूर्व में दंतेवाड़ा सहित राजधानी रायपुर के कलेक्टर रह चुके हैं. ऐन विधानसभा चुनाव के समय उन्होंने शासकीय सेवा से किनारा कर राजनीति में प्रवेश लिया था. भाजपा ने उन्हें खरसिया से प्रत्याशी बनाया था लेकिन वह हार गए थे.

अब वह दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के दौरान भाजपा की ओर से प्रचार में जुटे हुए हैं. इधर कांग्रेस की ओर से उन पर आरोप लगाया गया है कि भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वह समाचार छपवा रहे हैं.

कांग्रेस नेत्री किरणमयी नायक ने जिला निर्वाचन अधिकारी दंतेवाड़ा को ओपी चौधरी द्वारा मीडिया को प्रभावित करने के संबंध में एक पत्र प्रेषित किया है. इस पत्र में उन्होंने भाजपा से संबंधित समाचार के प्रकाशन को लेकर इसे पैड न्यूज मानने की अपील की है.

किरणमयी नायक का कहना है कि कांग्रेस को बदनाम करने के उद्देश्य से इस तरह की खबर प्रकाशित कराई जा रही है. इस सब में ओपी चौधरी का हाथ है. उन्होंने इसे पैड न्यूज मानते हुए भाजपा प्रत्याशी के चुनाव व्यय में जोडऩे की अपील की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *