चिदंबरम का बदला छग में ले रही कांग्रेस

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

देश के पूर्व गृहमंत्री पी चिदंबरम का बदला छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ले रही है. यह आरोप पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेस पर लगाया है.

दरअसल सुंदरानी ने आज भाजपा विधिक सेल के अध्यक्ष नरेशचंद गुप्ता के साथ एक पत्रकार वार्ता को संबोधित किया था. इसमें उन्होंने नान घोटाले-अंतागढ़ को लेकर हो रहे खुलासे पर बात की थी.

न्यायालय का फैसला बाकी

सुंदरानी व गुप्ता ने पत्रकार वार्ता में कहा कि पी चिदंबरम के साथ जो कुछ हो रहा है उसका बदला छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ले रही है.

दोनों ने कहा कि 164 का बयान अब तक नहीं हुआ है. इसके बावजूद शिवशंकर भट्ट को लेकर बिना वजह डॉ. रमन सिंह को फंसाया जा रहा है. न्यायालय का फैसला आना अब तक बाकी है.

दोनों ने कहा कि स्वयं चिंतामणि चंद्राकर ने विशेष न्यायाधीश श्रीमति लीना अग्रवाल की कोर्ट में 16 सितंबर को एक हलफनामा दाखिल किया है. इस हलफनामें में उन्होंने एसीबी प्रमुख जीपी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

दोनों ने कहा कि चंद्राकर के हलफनामें के मुताबिक पुलिस के उच्चाधिकारी उन्हें फंसाने का काम कर रहे हैं. 19 अगस्त को बिना सूचना के घर में छापेमारी की गई थी. चिंतामणि चंद्राकर को किसी प्रकार का नोटिस नहीं दिया गया था.

सुंदरानी व गुप्ता के मुताबिक 15 सितंबर को एक बार फिर बिना किसी सूचना के पुलिस द्वारा जांच के नाम पर चंद्राकर को परेशान किया गया. एडीजी जीपी सिंह ने अश्लील गालियां दी. सिंह ने ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह व निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव डाला.

सुंदरानी-गुप्ता का आरोप है कि यह सब दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव को ध्यान में रखकर किया गया है. कांग्रेस के लोगों को चुनाव राजनीतिक तरीके से लडऩा चाहिए न कि गलत तरीके से.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *