मंतूराम ने दिया आवेदन ; कोई आपत्ति नहीं

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायपुर.

अंतागढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर चल रही जांच में पूर्व विधायक मंतूराम पवार ने आज न्यायालय के समक्ष अपना लिखित जवाब प्रस्तुत किया है. इसमें उन्होंने वाइस सैंपल लिए जाने में कोई आपत्ति नहीं बताई है.

दरअसल विशेष सत्र न्यायाधीश रायपुर में प्रकरण की सुनवाई चल रही है. इसमें शासन के विरूद्ध आरोपीगण मंतूराम पवार व अन्य हैं.

लिखित जवाब में लिखा गया है कि एसआईटी थाना पंडरी द्वारा अपराध क्रमांक 39/19 में अनुसंधान अधिकारी द्वारा मंतूराम सहित अन्य आरोपियों के वाइस सैंपल लेने के लिए आवेदन न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है.

आरोपी मंतूराम पवार को अनुसंधान अधिकारी को वाइस सैंपल दिए जाने में कोई आपत्ति नहीं है यह कहकर प्रार्थना की गई है कि अनुसंधान अधिकारी द्वारा प्रस्तुत आवेदन पत्र स्वीकार किया जाए.

17 सितंबर की तारीख में यह लिखित जवाब मंतूराम पवार की ओर से न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है. इसकी प्रतिलिपि स्वयं मंतूराम पवार ने नेशन अलर्ट को प्रेषित की है.

इधर अंतागढ़ टेप कांड को लेकर कोर्ट की कार्यवाही आज नहीं हो पाई. कोर्ट ने 20 सितंबर को तारीख तय की है. टेप कांड में पुलिस को पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी, पूर्व विधायक अमित जोगी सहित पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता के वाइस लेने की आवश्यकता है.

इनके सहित मंतूराम पवार को मामले में आरोपी बनाया गया है. एसआईटी ने प्रकरण में फंसे इन अभियुक्तों की आवाज की जांच के लिए सैंपल लेने की अनुमति संबंधी आवेदन न्यायालय में लगा रखा है. भ्रष्टाचार निवारण न्यायालय की स्पेशल जल लीना अग्रवाल ने आज सुनवाई टलने के मद्देनजर नई तारीख दे दी है.

नान घोटाला : दर्ज किए गए बयान

इधर नागरिक आपूर्ति निगम (नान) में हुए कथित घोटाले को लेकर भ्रष्टाचार निवारण की स्पेशल जज लीना अग्रवाल की कोर्ट में तीन गवाहों के बयान दर्ज कराए गए हैं.

बताया जाता है कि डीएसपी कादिर खान सहित क्षत्रसिंह सलूजा, कारोबारी राजेश गायकवाड़ के बयान मंगलवार को दर्ज हुए हैं.

Comments (0)
Add Comment