फिर उपेक्षित हुए बिलासपुर विधायक

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
बिलासपुर.

बिलासपुर विधायक शैलेष पांडे एक बार फिर अपनी ही कांग्रेस सरकार में उपेक्षा का शिकार हो गए हैं. इस बार उन्हें अटल बिहारी बाजपेयी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में अपनी उपेक्षा झेलनी पड़ी है.

उल्लेखनीय है कि इस विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह 14 सितंबर को आयोजित होना है. इसके लिए जो अतिथियों की सूची तैयार की गई है उस सूची में विधायक पांडे का नाम शामिल नहीं किया गया है.

इसकी भनक लगते ही विधायक समर्थक युवा कार्यकर्ताओं की टीम ने विश्वविद्यालय की राह पकड़ ली. एनएसयूआई के प्रदेश सचिव सोहेल खलिक, बिट्टू बाजपेयी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने विश्वविद्यालय पहुंचकर जोरदार हंगामा मचाया.

कुलपति नहीं थे, घेरा कुलसचिव को

दरअसल इस तरह के हंगामे की खबर विश्वविद्यालय के कुलपति को चूंकि लग गई थी इसकारण वह विश्वविद्यालय नहीं पहुंचे. हालांकि युवा कार्यकर्ताओं ने कुलसचिव सुधीर शर्मा को घेरकर उनके समक्ष अपनी आपत्ति दर्ज कराई.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि शिक्षाविद से नगर विधायक बने पांडे को आमंत्रित नहीं किया गया है जिसमें उन्हें राजनीति की बू आ रही है. यदि विधायक का नाम दीक्षांत समारोह के अतिथियों की सूची में नहीं जोड़ा गया तो समारोह का बहिष्कार किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *