अमित को नहीं मिली बेल, भेजे गए जेल

शेयर करें...

नेशन अलर्ट / 97706 56789

रायपुर.

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की जमानत याचिका अस्वीकार कर दी गई है। गौरेला कोर्ट में आज उन्होंने जमानत के लिए याचिका लगाई थी जिसे कोर्ट ने स्वीकार नहीं किया।

इधर याचिका के अस्वीकृत होने के बाद अमित जोगी ने कहा कि वो अब एडीजे कोर्ट में इसके विरुद्ध अपील करेंगे। बता दें कि आज सुबह पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

उनके विरुद्ध समीरा पैकरा ने निर्वाचन शपथ पत्र में गलत जानकारी देने का आरोप लगाया था। समीरा की शिकायत पर पुलिस ने अमित के विरुद्ध अपराध दर्ज किया था।

उधर बिलासपुर में अमित जोगी की गिरफ्तारी के बाद उनके कार्यकर्ताओं में सरकार के खिलाफ काफी आक्रोश देखने को मिला। कार्यकर्ताओं ने आज पूरे बिलासपुर में सरकार के खिलाफ नारे लगाये और गिरफ्तारी का विरोध किया।

राजधानी रायपुर में भी जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी का विरोध करते हुए सरकार का पुतला दहन किया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया। उस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झुमा झटकी भी हुई।

अमित की गिरफ्तारी के विरोध में 4 सितंबर को दोपहर 3 बजे जनता कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के सागौन बंगले से निकल कर मुख्यमंत्री निवास कूच करने की खबर है। इसे देखते हुए सीएम हाऊस की सुरक्षा बढा़ दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *