कमल गर्ग की तैयारी को एमएमएस ने पलीता लगाया

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
रायगढ़.

खरसिया नगर पालिका अध्यक्ष कमल गर्ग की नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों पर एक एमएमएस ने पलीता लगा दिया है. इस एमएमएस में गर्ग को कथित तौर पर एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है.

हालांकि इसकी पुष्टि की जिम्मेदारी नेशन अलर्ट नहीं लेता है लेकिन कमल गर्ग ने इस पूरे मामले को गलत बताया है. कमल गर्ग का कहना है कि वीडियो को एडिट करके उन्हें बदनाम करने की नियत से बनाकर वायरल किया गया है.

क्या है आपत्तिजनक वीडियो में ?

बताया जाता है कि वीडियो हाल फिलहाल का नहीं है. इस वीडियो को पुराना बताया जाता है. इसकी तैयारी एक होटल में की गई थी.

यह वीडियो रायगढ़ जिले के तीन चार युवकों के हाथ में लग गया था. उस समय कमल गर्ग को ब्लैकमेल किए जाने की भी खबर आई थी. मामला किसी तरह पुलिस तक पहुंचा तो वीडियो वायरल करने के मामले में शामिल रहे युवक नौ दो ग्यारह हो गए थे.

उस वक्त एक युवक के साथ दुर्घटना भी घट गई थी. अब जबकि यह वीडियो वायरल हुआ है तो इन्हीं तीन चार युवकों में संदेह जताया जा रहा है. वीडियो में भाजपा नेता जिस युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रहे हैं वह छात्र संगठन की कार्यकर्ता बताई जाती है.

वीडियो को करीब पौने दो घंटे का बताया जा रहा है. युवती के बारे में यह भी चर्चा है कि वह रायगढ़ की ही रहने वाली है. वीडियो में युवती पर नोटों की गड्डी लूटाते और बीयर पीने के साथ आपत्तिजनक स्थिति में भाजपा नेता बताया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *