जन्मदिन का यह कैसा तोहफा, हुई एफआईआर

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
राजनांदगांव.

संसदीय क्षेत्र के पूर्व सांसद व महापौर मधुसूदन यादव अपने जन्मदिन के ठीक पहले एक बार फिर पुलिस के झमेले में फंस गए हैं. उन पर पूर्व सांसद अभिषेक सिंह सहित सात आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की गई है.

उल्लेखनीय है कि मधुसूदन यादव का जन्मदिन 23 अगस्त को है. इसके ठीक पहले 22 अगस्त को अदालत के निर्देश पर एफआईआर दर्ज की गई है. यह एफआईआर चिखली, लालबाग, अंबागढ़ चौकी सहित खैरागढ़ थाने में दर्ज की गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एफआईआर दर्ज करने के निर्देश जिला सत्र न्यायालय राजनांदगांव ने दिए थे. ऐसा निर्देश न्यायालय ने एक परिवार की सुनवाई करते हुए दिया है.

जानकारी बताती है कि अभिषेक सिंह, मधुसूदन यादव सहित कुल सात आरोपी बनाए गए हैं. इन पर एक के बाद एक पांच एफआईआर दर्ज की गई है. मामला निवेशकों से छल किए जाने से जुड़ा बताया गया है.

पूर्व में भी इसी तरह के मामले में दोनों बड़े नेता सहित राजनांदगांव के पूर्व महापौर नरेश डाकलिया भी आरोपी बनाए जा चुके हैं. तब सरगुजा में इसी तरह का आदेश हुआ था.

22 मामलों में प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश होने के बाद अभिषेक सिंह ने राहत के लिए हाईकोर्ट की दौड़ लगाई थी. लेकिन हाईकोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की राह पकड़ी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट ने एक मामले में उन्हें राहत दे दी थी. अब जबकि राजनांदगांव पुलिस ने अदालत के निर्देश पर नई एफआईआर लांच की है तो देखना है कि मामले में क्या कुछ हो पाता है.

Comments (0)
Add Comment