स्पेशल डीजी गुप्ता की राह पर टीआई कोमरे

शेयर करें...

नेशन अलर्ट.
97706-56789
कांकेर.

शासकीय सेवा में रहते हुए दूसरी शादी कर लेने के मामले में अब कोतवाली टीआई अमरसिंह कोमरे भी फंस गए हैं. उन पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से युवती के परिजनों ने शिकायत की है.

उल्लेखनीय है कि इसके पहले स्पेशल डीजी मुकेश गुप्ता भी इस तरह के मामले में फंस चुके हैं. वह अब तक जांच का सामना कर रहे हैं. अब उनके नक्शेकदम पर चलते हुए टीआई कोमरे पाए गए बताए जाते हैं.

परिजनों की शिकायत के मुताबिक थाना प्रभारी कोमरे ने चारामा में रहने वाली 21 वर्षीय युवती से विवाह कर लिया है. टीआई कोमरे की आयु तकरीबन 49 वर्ष बताई जाती है.

परिजनों ने बताया कि कोमरे पहले से शादीशुदा हैं. उनके बताए मुताबिक युवती को पहले काम करने टीआई कोमरे ने रखा था. काफी समय तक युवती जब घर नहीं लौटी तो उसकी पतासाजी की गई.

युवती के परिजनों ने उसे समझा बुझा कर घर लाया था. घर से वह फिर भाग गई. जब युवती की मां को पता चला कि उसने टीआई कोमरे से विवाह कर लिया है तो वह परेशान हो गई.

वह तत्काल अपने परिचितों-परिजनों को लेकर कांकेर के पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंची. पुलिस अधीक्षक को उसने एक आवेदन सौंपा है. एसपी ने थाना प्रभारी कोमरे को बुलाकर पूछताछ की है.

युवती से भी पूछताछ की गई तो उसने टीआई कोमरे के साथ विवाह करना कबूल किया है. अब एसपी नियमों के आधार पर कार्यवाही करने का आश्वासन दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *